चौथे दिन भी सड़कों पर रही पुलिस की सख्ती, जरूरतमंदों को ही जाने दिया

Burhanpur News - सीएसपी यादव ने किया विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण, पूछताछ कर दी हिदायत सीएसपी देवेेंद्र यादव ने भी विभिन्न...

Mar 27, 2020, 06:51 AM IST
Burhanpur News - mp news police strictness on the streets even on the fourth day only the needy have to go

सीएसपी यादव ने किया विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण, पूछताछ कर दी हिदायत

सीएसपी देवेेंद्र यादव ने भी विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण किया। सिंधीबस्ती चौराहे पर उन्होंने लोगों को रोककर बाहर निकलने का कारण पूछा। उन्होंने जवानों को बेवजह बाहर घूमने वालों पर सख्ती बरतने को कहा। कई लोग बिना मास्क लगाए नजर आए। जवानों ने उन्हें मास्क लगाने या मुंह पर रुमाल बांधने को कहा। अधिवक्ता निखिल खंडेलवाल बनियान व लोअर में पहुंचे। पूछने पर उन्होंने मजदूरों के लिए रुपए निकालने की बात कही। कांग्रेस नेता दुर्गेश शर्मा मास्क व ग्लब्स पहने कार से यहां पहुंचे। हालांकि उनको किसी ने भी नहीं रोका। यहां पुलिस ने कुछ युवकों पर लाठी भांजी। वहीं कुछ से उठक-बैठक लगवाई।

बुरहानपुर | पुलिस की सख्ती चौथे दिन गुरुवार को भी जारी रही। पुलिस ने हर व्यक्ति से पूछताछ की। जरूरतमंदों को ही जाने दिया। बाकी लोगों को सख्ती से घर लौटा दिया। मनमानी करने वाले कुछ लोगों पर लाठियां भी भांजी, वहीं कुछ को उठक-बैठक लगवाई। सभी लोगों को घर में ही रहने की हिदायत दी। गुरुवार सुबह से ही प्रमुख रोड और चौराहों पर पुलिस मुश्तैद रही लेकिन लोग हैं कि बेवजह घरों से निकलने से बाज नहीं आए। कई लोग तो पुलिस की मार और पूछताछ से बचने के लिए महिलाओं और बच्चों को साथ लेकर निकले लेकिन पुलिस ने इनको भी रोककर पूछताछ की। कुछ लोगों ने बताया अस्पताल जा रहे हैं। इस पर पुलिस ने उनसे जरूरी पर्ची और दस्तावेज मांगे। इसके दिखाने पर ही उन्हें आगे जाने दिया। जो लोग पर्ची और दस्तावेज नहीं दिखा सके उन्हें वापस घर लौटा दिया।

X
Burhanpur News - mp news police strictness on the streets even on the fourth day only the needy have to go

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना