• Hindi News
  • Mp
  • Guna
  • Jamner News mp news police teams in the villages are following the instructions of the administration

गांवों में पुलिस की टीम लोगों को करा रही हैं प्रशासन के निर्देशों का पालन

Guna News - वायरस से बचने जामनेर क्षेत्र में ग्रामीणों को किया जा रहा है जागरुक जामनेर बाजार के साथ-साथ जामनेर थाने के...

Mar 27, 2020, 07:37 AM IST
Jamner News - mp news police teams in the villages are following the instructions of the administration

वायरस से बचने जामनेर क्षेत्र में ग्रामीणों को किया जा रहा है जागरुक

जामनेर बाजार के साथ-साथ जामनेर थाने के तहत आने वाले गांवों में घूम-घूमकर ग्रामीणों को टीम द्वारा जागरुक किया जा रहा है। गांव थाने में लगे हुए हैं उन सभी गांवों में जा जाकर सभी ग्रामीणों को जामनेर थाना प्रभारी कृपाल सिंह गिरजे एवं उनकी टीम के साथ वायरस से बचने के उपाय बताकर शासन के निर्देशों का पालन करने की हिदायत दे रहें हैं।

इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की बात कही। जामनेर पुलिस के इस रवैए से ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों में बदलाव आया है। किसान कहीं भी इकट्‌ठे नहीं हो रहे हैं। जामनेर बाजार पूरी तरह से बंद है। लोगों को समझाईश दी जा रही है कि यदि कोई आपके यहां बाहर से आया है तो उसकी तुरंत जानकारी पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम को दी जाए। गांव में कोई बीमार होतो उसकी जानकारी भी देकर चिकित्सक से इलाज कराएं। सबके सहयोग बिना इस वायरस को खत्म नहीं किया जा सकता इसलिए आप सब सहयोग करें और अन्य लोगों को भी जागरुक करें और किसी में ऐसी बीमारी के लक्षण नजर आते हैं तो तुरंत सूचना दें। बार-बार दिन में हाथ धोते रहें मास्क लगाकर रखें।

थाना क्षेत्र के ग्रामों में टीम बनाकर लोगों को हिदायत देते थाना प्रभारी।

X
Jamner News - mp news police teams in the villages are following the instructions of the administration

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना