• Hindi News
  • Mp
  • Raisen
  • Bareli News mp news policemen caught cock roaming in the streets and were photographed giving pamphlets viral

सड़कों पर घूम रहे युवा को पुलिसकर्मियों ने पकड़कर मुर्गा बनाया और पंपलेट देकर फोटो भी किए वायरल

Raisen News - पुलिस ने बेवजह सड़कों पर घूमने वालों को मुर्गा बनाकर दी सजा। बेगमगंज| एक और जहां कोरोना पूरे विश्व को अपने चपेट...

Mar 27, 2020, 06:31 AM IST

पुलिस ने बेवजह सड़कों पर घूमने वालों को मुर्गा बनाकर दी सजा।

बेगमगंज| एक और जहां कोरोना पूरे विश्व को अपने चपेट में लिए है, जिसको लेकर पूरा देश लॉकडाउन किया गया है। बावजूद उसके कुछ लोग कानून व पुलिस प्रशासन को धता बताने के लिए सिविल अस्पताल से मरीज को दिखाने का पर्चा 5 रुपए फीस देकर बनवाकर पुलिस से बचने के का प्रयास कर रहे थे।

उक्त पर्चे से वे चकमा देकर निकल रहे थे। लेकिन पुलिस तो पुलिस है उन्होंने देखा कि इतने अधिक मरीज कहां से आ गए तब कुछ ऐसे ही मनचलों को पकड़कर अस्पताल से जानकारी ली तब पता चला कि सिर्फ पर्चा ही बना था डाॅक्टर को दिखाया ही नहीं था। तब पुलिस ने ऐसे लापरवाह और शासन के अनुरोध की धज्जियां उड़ाने वालों को मुख्य सागर भोपाल मार्ग पर अस्पताल के मैन गेट पर मुर्गा बनाने की सजा देकर छोड़ दिया। तो वहीं कुछ लोगों को एक-एक पम्फलेट जिसमें लिखा है कि मैं समाज और स्वयं का दुश्मन हूं मै घर पर नहीं रह सकता। तो दूसरे पम्फलेट में मैं गधा हूं, मूर्ख हूूं में घर पर नहीं रह सकता। पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया और इस तरह आवारा घूमने वाले दूर से ही भागते नजर आए। कुछ लोगो के इस रवैए के कारण जो सही में बीमार है उन्हें बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

पुलिस ने ऐसे मनचलों की पिटाई भी लगाई लॉक डाउन में सड़कों पर घूम रहे थे। इस संबंध में टीआई घनश्याम शर्मा का कहना है कि लॉकडाउन सभी की सुरक्षा के लिए है फिर भी लोग मानते नहीं है। 21 दिन का लॉकडाउन है सभी से अनुरोध है कि कि अपने अपने घर से न निकले पुलिस प्रशासन का सहयोग कर देश के लोगों की सेवा करें और अपने आपकी सुरक्षा सुनिश्चित करें। समझाइश के बावजूद जो इस नियम को नहीं मानेगा उसके खिलाफ सख्ती की जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना