100 वाहनों की प्रदूषण जांच, मौके पर पीयूसी कार्ड बनवाए

News - 31वंे सड़क सुरक्षा सप्ताह में बुधवार को शहर में यातायात जागरूकता के कई आयोजन किए गए। स्टार चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस व...

Jan 16, 2020, 07:55 AM IST
Indore News - mp news pollution check of 100 vehicles get puc cards made on the spot
31वंे सड़क सुरक्षा सप्ताह में बुधवार को शहर में यातायात जागरूकता के कई आयोजन किए गए। स्टार चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस व प्रदूषण विभाग ने 100 वाहनों की जांच कर उनके पीयूसी कार्ड बनवाए। वहीं शहर के अन्य चौराहों पर एएसपी व डीएसपी रैंक के अफसरों ने ट्रैफिक संभाला। इस दौरान ट्रैफिक रूल्स का पालन करने वाले, हेलमेट व सीट बेल्ट लगाने वाले वाहन चालकों का गुलाब के फूल देकर सम्मान किया। नियमों का पालन नहीं करने वालों को गांधीगीरी दिखाते हुए समझाइश दी।

इधर डीएसपी ट्रैफिक उमाकांत चौधरी ने बताया बुधवार को प्रीतमलाल दुआ सभागृह में ‘सड़क सुरक्षा के लिए मौजूदा कानून अप्राप्य है’ विषय पर वाद-विवाद स्पर्धा की गई। इसमें शहर के 56 स्कूलों के छात्रों ने भाग लिया। पक्ष में सैफुद्दीन तांबावाला और विपक्ष में छात्र अथर्व जोशी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा अन्य चौराहों व सार्वजनिक स्थानों पर सड़क हादसों से बचने के लिए नुक्कड़ नाटक किए गए। संक्रांति के मौके पर दशहरा मैदान में पुलिस ने सड़क सुरक्षा व ट्रैफिक जागरूकता का संदेश देने वाली पतंगें भी उड़वाईं।

X
Indore News - mp news pollution check of 100 vehicles get puc cards made on the spot
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना