• Hindi News
  • Mp
  • Harda
  • Harda News mp news power line wire broken major accident averted supply remained closed for 1 hour

बिजली लाइन का तार टूटा, बड़ा हादसा टला, 1 घंटे बंद रही सप्लाई

Harda News - गुप्तेश्वर फीडर से जुड़े इलाकों की दोपहर 3 से 4 बजे तक बंद रही सप्लाई हाेशंगाबाद- खंडवा स्टेट हाईवे पर नपा के...

Mar 27, 2020, 07:20 AM IST

गुप्तेश्वर फीडर से जुड़े इलाकों की दोपहर 3 से 4 बजे तक बंद रही सप्लाई

हाेशंगाबाद- खंडवा स्टेट हाईवे पर नपा के सामने ट्रांसफार्मर के पास गुरुवार दोपहर काे अचानक बिजली तार टूट गया। इससे बड़ा हादसा टल गया। इस दाैरान गुप्तेश्वर मंदिर फीडर से जुड़े इलाकों की बिजली सप्लाई एक घंटे तक बंद रही। इस कारण लाेग दोपहर में गर्मी से परेशान हाेते रहे। इस बीच दोपहर 3 से 4 बजे तक बिजली सप्लाई बंद रही।

जानकारी के मुताबिक दोपहर करीब 3 बजे अचानक 11 केवी के बिजली लाइन के तार टूट गए। जमीन पर टकराने की वजह से तार से चिंगारी निकली, गनीमत यह रही कि इस दाैरान यहां काेई माैजूद नहीं था। इससे बड़ा हादसा हाेने से बच गया। लॉकडाउन की वजह से नपा के गेट के सामने राेजाना की तरह भीड़ नहीं थी। बिजली कर्मियों काे लाइन जाेड़ने में एक घंटे का समय लग गया।

इन क्षेत्राें की बिजली सप्लाई रही बंद : बिजली लाइन के तार टूटने से गुप्तेश्वर मंदिर फीडर की बिजली सप्लाई बंद करनी पड़ी। इस फीडर से जुड़े घंटाघर, तिलक भवन, प्रताप काॅलाेनी, खंडवा बायपास से खेड़ीपुरा चाैक, मानपुरा, चांडक चाैराहा अाैर उसके अासपास के घराें की बिजली बंद रही।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना