भास्कर में अपने एक क्लिक पर विज्ञापन छपवाएं, खुद डिजाइन भी कर सकते हैं

News - डिजिटल युग में आपके समय के महत्व को समझते हुए दैनिक भास्कर लाया है भास्कर एड डॉट कॉम (www.bhaskarad.com), यानी क्लासीफाइड...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:56 AM IST
Bhopal News - mp news print your advertisement in bhaskar on one click you can also design yourself
डिजिटल युग में आपके समय के महत्व को समझते हुए दैनिक भास्कर लाया है भास्कर एड डॉट कॉम (www.bhaskarad.com), यानी क्लासीफाइड विज्ञापन बुकिंग का ऑनलाइन प्लेटफॉर्म। इससे आप घर बैठे-बैठे भी दैनिक भास्कर में विज्ञापन बुक कर सकते हैं। इतना ही नहीं, विज्ञापन की भाषा खुद लिख सकते हैं। विज्ञापन का डिजाइन भी कर सकते हैं। विज्ञापन बुकिंग का यह ऑनलाइन प्लेटफार्म इतना आसान है कि एक बार रजिस्टर होने के बाद पूरी प्रकिया में आपको कुछ मिनटों से ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।

दरअसल, भास्कर एड डॉट कॉम क्लासीफाइड विज्ञापनों के लिए बनाया गया ऐसा डिजिटल प्लेटफॉर्म है जो आपको देश के नंबर 1 अखबार दैनिक भास्कर में घर बैठे विज्ञापन प्रकाशित कराने की सुविधा देता है। छपने से पहले विज्ञापन दिखेगा कैसा, इसे भी देख सकते हैं। ट्रैकिंग के जरिए विज्ञापन का स्टेटस भी जान सकते हैं। ऑनलाइन पेमेंट करने के लिए कई ऑप्शंस भी हैं। आपका विज्ञापन अपॉइंटमेंट, ऑटोमोबिल, प्रॉपर्टी, मैट्रिमोनी, शोक संदेश, चाहे किसी भी कैटेगरी का हो, आपके एक क्लिक पर उससे जुड़े सैकड़ों डिजाइन आपके सामने होंगे, जिसमें आप अपना विज्ञापन संदेश टाइप कर सकते हैं और उससे जुड़ा फोटो अपलोड कर सकते हैं। एक और बात, यूं तो इस पूरी प्रक्रिया को आपकी सुविधा के अनुसार बनाया गया है, फिर भी अगर कहीं पर आपको समस्या आए तो भास्कर कस्टमर केयर पर एक कॉल करके आप उनके मार्फत भी विज्ञापन फोन पर ऑनलाईन बुक कर सकते हैं।

X
Bhopal News - mp news print your advertisement in bhaskar on one click you can also design yourself
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना