कोलार इलाके में पीटीएम व नीलम पार्क में धरने से डेढ़ घंटे तक ट्रैफिक जाम

News - ट्रांसपोर्ट रिपोर्टर | भोपाल कोलार रोड और नीलम पार्क के पास शनिवार को अलग-अलग कारणों से ट्रैफिक के जाम होता रहा।...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:55 AM IST
Bhopal News - mp news protests in ptm and neelum park in kolar area for one and a half hour traffic jam
ट्रांसपोर्ट रिपोर्टर | भोपाल

कोलार रोड और नीलम पार्क के पास शनिवार को अलग-अलग कारणों से ट्रैफिक के जाम होता रहा। इन रास्तों पर सुबह साढ़े 9 बजे से साढ़े 11 बजे के बीच लोग करीब डेढ़ घंटे तक परेशान होते रहे। हालांकि इस दौरान पुलिस और ट्रैफिक जवान भी तैनात किए गए थे, लेकिन वे व्यवस्था संभालने में नाकाम रहे। नीलम पार्क के पास अतिथि विद्वानों और कोलार में स्कूलों में कार्यक्रम के कारण ट्रैफिक जाम हुए।

कोलार में तीन से चार स्कूलों में शनिवार को पैरेंट्स-टीचर मीटिंग (पीटीएम) होने के कारण कोलार रोड पर ट्रैफिक का दबाव इतना बढ़ गया कि वहां ट्रैफिक जाम के हालत बन गए। सबसे ज्यादा परेशानी कट पाइंट और लो-फ्लोर बसों के बीच रास्ते में रुकने के कारण हुई। इसके कारण सुबह 9 बजे से लेकर पौने 11 बजे तक लोग परेशान होते रहे। इसमें विनीत कुंज और ललिता नगर में सबसे ज्यादा वाहनों के फंसने के कारण लोग परेशान होते रहे। हालांकि यहां पर ट्रैफिक पुलिस के दो पाइंट भी लगे थे, लेकिन वे नाकाफी रहे। बाद में ट्रैफिक सामान्य हो सका।

नीलम पार्क : रेंगते रहे वाहन

अतिथि विद्वान बड़ी संख्या में बैरागढ़ से पैदल रैली के रूप में शनिवार सुबह नीलम पार्क तक आए थे। इस दौरान रास्ते भर में उनके कारण ट्रैफिक रेंगते हुए चला। सुबह करीब 11 बजे से लेकर 12:00 बजे तक तो नीलम पार्क के आसपास के रास्तों पर ट्रैफिक पूरी तरह थम गया था। इससे करीब एक घंटे तक इस रास्ते पर ट्रैफिक प्रभावित रहा।

X
Bhopal News - mp news protests in ptm and neelum park in kolar area for one and a half hour traffic jam
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना