जनआस्था ने दिव्यांग व बुजुर्गों काे दिया राशन

Betul News - लॉकडाउन में रोज मजदूरी करके पेट पालने वालाें का हाल बुरा है। साथ ही बेसहारा लोगाें के सामने पेट भरने के लाले हैं।...

Mar 27, 2020, 06:36 AM IST

लॉकडाउन में रोज मजदूरी करके पेट पालने वालाें का हाल बुरा है। साथ ही बेसहारा लोगाें के सामने पेट भरने के लाले हैं। इस कठिन घड़ी में शहर में समाजसेवी भोजन का इंतजाम कर रहे हैं। शहर की समाजसेवी संस्था जनआस्था विधवा, बुजुर्ग दंपति सहित विकलांगों के घर राशन पहुंचा रही है।

जनआस्था ने शहर के ऐसे लोगों को चिन्हित किया जिनके पास राशन नहीं है। इनमें विधवा, बुजुर्ग दंपति सहित विकलांग और मूक बधिर लोग शामिल हैं। टीम जनआस्था ने गुरुवार को शहर के गौठाना, टिकारी, इंदिरा काॅलोनी सहित अन्य क्षेत्रों में एेसे लाेगाें काे 15 दिनों का राशन उपलब्ध कराया। टीम के संजय शुक्ला, इरशाद हिन्दुस्तानी, सीमांत शुक्ला, नितिन यादव, मुकेश सोलंकी, कैलाश बामने मौजूद थे।

इधर राठौर बांट रहा भोजन : गंज क्षेत्र में रेलवे स्टेशन तथा अन्य जगहों पर भीख मांगने वाले लोगों को भी भोजन नसीब नहीं हाे रहा है। ऐसे लोगों का पेट भरने के लिए भी विनोबा वार्ड का राठौर परिवार सामने आ रहा है। परिवार के सदस्य रेलवे स्टेशन सहित अन्य जगहों पर जाकर भोजन बांट रहे हैं। उनका कहना है इस भीषण संकट की घड़ी में गरीबों का भोजन देकर पेट भरना सबसे बड़ा पुण्य का काम है।

बैतूल। भूखे को भोजन बांटते राठौर परिवार के लोग।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना