जनस्वास्थ्य रक्षकों की कार्यशाला आज

News - खंडवा | परिवार कल्याण कार्यक्रम के तहत परिवार नियोजन नसबंदी में पुरुषों की भागीदारी बढ़ाने के लिए जन स्वास्थ्य...

Jan 16, 2020, 08:15 AM IST
Khandwa News - mp news public health workers workshop today
खंडवा | परिवार कल्याण कार्यक्रम के तहत परिवार नियोजन नसबंदी में पुरुषों की भागीदारी बढ़ाने के लिए जन स्वास्थ्य रक्षकों की एक दिनी कार्यशाला 16 जनवरी को पुराना जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में आयोजित की गई है। सीएमएचओ ने जिले के सभी बीएमओ को पत्र जारी कर जनस्वास्थ्य रक्षकों की उपस्थिति सुनिश्चित करने को कहा है। एक अन्य पत्र जारी कर 19 जनवरी को होने वाले पल्स पोलियो अभियान में भी सहयोग लेने के निर्देश दिए। जन स्वास्थ्य रक्षक संगठन जिलाध्यक्ष रामनारायण उपाध्याय, सचिव जितेंद्र चंद्रावत ने जिले के सभी साथियों से कार्यशाला में पहुंचने का आग्रह किया है।

खंडवा व इंदौर सीधी बस सेवा की मांग

नर्मदानगर |
मां नर्मदा व्यापारी कल्याण समिति व दि बुद्धिष्ट सोसायटी ऑफ इंडिया की नगर शाखा अध्यक्ष राम गोपाल बर्मन ने कलेक्टर को पत्र देकर जनहित में नर्मदा नगर से खंडवा तथा इंदौर सीधी बस सेवा शुरू कराने की मांग की है। उन्होंने कहा नगर के बच्चे खंडवा व इंदौर में रहकर पढ़ाई करते हैं। परिजन और विद्यार्थियों का अकसर आना-जाना लगा रहा है लेकिन सीधा साधन नहीं होने से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सीधी बस सेवा से गरीब लोगों को सस्ता व सुलभ साधन मिलेगा।

X
Khandwa News - mp news public health workers workshop today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना