• Hindi News
  • Mp
  • Jhabua
  • Jhabua News mp news report of second suspect also negative no infected in district yet

दूसरे संदिग्ध की रिपोर्ट भी निगेटिव, अभी तक जिले में कोई संक्रमित नहीं

Jhabua News - ये खबर राहत देने वाली है। जिले से कोरोना संदिग्ध मानते हुए जांच के लिए भेजे गए दो सैंपलों में से दूसरे की रिपोर्ट...

Mar 27, 2020, 07:41 AM IST

ये खबर राहत देने वाली है। जिले से कोरोना संदिग्ध मानते हुए जांच के लिए भेजे गए दो सैंपलों में से दूसरे की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। इस मरीज को थांदला अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। रिपोर्ट के बाद इसे छुट्‌टी दे दी गई। अभी भी आराम करने की सलाह दी गई और दूसरे से अलग रहने की भी। रिपोर्ट गुरुवार को इंदौर के महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज से मिली। दो दिन पहले झाबुआ जिला अस्पताल में भर्ती किए गए जेल के कैदी की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी थी।

दोनों रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद फिलहाल जिले में कोरोना का कोई संदिग्ध या संक्रमित मरीज नहीं है। 17 तारीख के बाद से यहां कोई संदिग्ध भी नहीं मिला है। गुरुवार को जिस मरीज की रिपोर्ट आई वो थांदला के पास नोगावां का रहने वाला है। वो ड्राइवर है और फरवरी में ट्रक लेकर बांग्लादेश गया था। 5 मार्च को लौटने के बाद से उसे सर्दी-जुकाम था। 15 दिन तक ठीक नहीं होने पर वो प|ी के साथ अस्पताल गया था।

जिले में अब तक 20 क्वारेंटाइन : जिले में 20 संदिग्ध मिले। दो को भर्ती कर सैंपल भेजे थे। दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई। बाकी 18 काे उनके घरों में होम क्वारेंटाइन में रखा गया था। इनमें से 11 का क्वारेंटाइन पीरियड खत्म हो गया है। बाकी बचे 7 में से 6 लोग जिले में ही अपने घरों में हैं और 1 नागरिक राजस्थान के अजमेर में है।

राहत देने वाली खबर

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना