• Hindi News
  • Mp
  • Sagar
  • Sagar News mp news report of suspected negative negative will remain in isolation ward

निगेटिव निकली संदिग्ध की रिपोर्ट,आइसोलेशन वार्ड में ही रहेगा

Sagar News - कृपा मां... सागर को कोरोना से बचाना सागर | बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध...

Mar 27, 2020, 08:26 AM IST

कृपा मां... सागर को कोरोना से बचाना

सागर | बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध की जांच रिपोर्ट नेगेटिव है। इस बात की पुष्टि गुरुवार को एम्स भोपाल से आई रिपोर्ट में हुई है। जिसके बाद मरीज को एहतियात के तौर पर आइसोलेशन वार्ड में ही रखा गया है। गौरतलब है कि मंगलवार को गौरझामर निवासी 26 वर्षीय युवक में बीएमसी के डॉक्टरों कोरोना के लक्षण मिले थे, जिसके बाद माइक्रोबायोलॉजी विभाग द्वारा मरीज के सैंपल को जांच के लिए एम्स भोपाल भेजा गया। भोपाल से आई रिपोर्ट में कोरोना वायरस नहीं मिला है।

रतलाम में मृत युवक की कोरोना जांच रिपोर्ट निकली निगेटिव, सागर के लिए राहत: शहर में 17 मार्च को परीक्षा देकर रतलाम वापस लौटे युवक की मौत के बाद उसकी रिपोर्ट भी आ गई है। इसमें कोरोना वायरस की रिपोर्ट नेगेटिव निकली है। यह सागर के लिए भी राहत की बात है। गौरतलब है कि 24 मार्च को उक्त युवक की मौत रतलाम में हो गई थी। संबंधित को कोरोना संदिग्ध बताया गया था।हालांकि अब जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उधर स्वामी विवेकानंद विश्वविद्यालय प्रबंधन ने इसकी सूचना मिलने के बाद तुरंत ही 17 मार्च को हुई परीक्षा का रिकॉर्ड खंगाला था। संस्थापक कुलपति डॉ. अनिल तिवारी ने बताया कि हमने परीक्षा में शामिल हुए विद्यार्थियों से लेकर परीक्षा में ड्यूटी करने वाले शिक्षकों को होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी थी। हालांकि अब रिपोर्ट नेगेटिव आना सबके लिए राहत की ही खबर है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना