• Hindi News
  • Mp
  • Betul
  • Betul News mp news revenue employees relief fund will give 1 day salary teachers run on watts app

राजस्व कर्मचारी राहत कोष में देंगे 1 दिन का वेतन, शिक्षकों ने वाट्स एप पर चलाई मुहिम

Betul News - कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। देश पर आई आपदा से निपटने के लिए सरकारी कर्मचारी...

Mar 27, 2020, 06:36 AM IST

कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। देश पर आई आपदा से निपटने के लिए सरकारी कर्मचारी अागे अा रहे हैं। जिले के 40 राजस्व निरीक्षकों ने अपना एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष देने का निर्णय लिया है, वहीं समग्र शिक्षक संघ द्वारा शिक्षकों का वाट्स एप ग्रुप बनाकर एक दिन का वेतन राहत कोष में देने के लिए मुहिम चलाई है। राजस्व निरीक्षक संघ के जिलाध्यक्ष एसएस रघुवंशी ने कलेक्टर को दिए पत्र में जिले के समस्त राजस्व निरीक्षकों का एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में कोरोना वायरस आपदा प्रबंधन के राहत कार्यों के लिए जमा करवाने के लिए कहा है। उन्होंने बताया जिले के 40 राजस्व निरीक्षकों ने एक दिन का वेतन देने की सहमति दी है।

मध्यप्रदेश शिक्षक संघ में शामिल शिक्षकों ने भी अपना एक दिन का वेतन राहत कोष में देने का निर्णय लिया है। शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र कनाठे ने बताया जिले के सभी ब्लॉकों में कार्यरत शिक्षकों ने एक दिन का वेतन राहत कोष में देने की सहमति जताई है। उन्होंने बताया करीब 200 शिक्षकों ने एक दिन का वेतन दिया जाएगा।

शिक्षक संघ ने बनाया वाट्स एप ग्रुप : समग्र शिक्षक संघ ने इस आपदा से निपटने के लिए एक दिन का वेतन राहत कोष में देने के लिए वाट्स एप ग्रुप बनाया है। इस ग्रुप के माध्यम से शिक्षकों से एक दिन का वेतन राहत कोष में देने की अपील की है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना