• Hindi News
  • Mp
  • Sehore
  • Sehore News mp news satyagraha constitution save conflict committee distributed packets of food to the poor

सत्याग्रह संविधान बचाओ संघर्ष समिति ने गरीबों को बांटे खाने के पैकेट

Sehore News - सत्याग्रह संविधान बचाओ संघर्ष समिति ने लॉक डाउन के दौरान भूखे गरीबों की सेवा करने का निर्णय लिया है। इसके लिए...

Mar 27, 2020, 08:31 AM IST
Sehore News - mp news satyagraha constitution save conflict committee distributed packets of food to the poor

सत्याग्रह संविधान बचाओ संघर्ष समिति ने लॉक डाउन के दौरान भूखे गरीबों की सेवा करने का निर्णय लिया है। इसके लिए समिति ने गरीब बस्तियों में जाकर भोजन के पैकेट वितरित किए। इस दौरान समिति के सदस्य तीन फीट की दूरी बनाकर खाना तैयार कर रहे हैं। साथ ही लोगों को भोजन के पैकेट देकर उन्हें घर पर ही रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

सामिति सदस्य व पार्षद आजम नेता ने बताया कि हम इस दुख की घड़ी में शासन के साथ हैं। समिति के द्वारा पिछले तीन दिनों से गरीब बस्तियों व मजदूर वर्ग को चिन्हित कर उनके घरों तक भोजन के पैकेट भिजवा रहे हैं। सामिति का उद्देश्य है कि कोई भी सीहोर शहर में भूखा न सोए। समिति के अशफाक, शानू लाला, जुबैर राजा, अमीर मंसूरी, अमीर लाला, राजा कुरैशी, सोहेल, शोएब, अनस, आदिल, अकरम, रफीक, अथर मियां, राशिद उजैर आदि विशेष सहयोग कर रहे हैं।

शहर में अलग-अलग संगठन बांट रहे भोजन

शहर में कई समाजसेवियों ने भी गरीबों को भोजन उपलब्ध कराने का बीड़ा उठाया है। इस बीच सूचना मिलते ही समाज सेवी संगठन संबंधित क्षेत्र में पहुंचकर गरीबों को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं। उक्त सराहनीय पहल को शहरवासी खूब सराहना कर रहे हैं।

सत्याग्रह संविधान बचाओ संघर्ष समिति ने गरीबों को बांटे खाने के पैकेट।

X
Sehore News - mp news satyagraha constitution save conflict committee distributed packets of food to the poor

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना