एसडीएम ने दुकानों के सामने ग्राहकों को खड़े होने के लिए बनवाएं गोले

Sagar News - कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए किए जा रहे कार्यों का गुरुवार सुबह एसडीएम केएल मीणा ने अन्य अधिकारी एवं...

Mar 27, 2020, 06:50 AM IST
Bina News - mp news sdm makes shells for customers to stand in front of shops

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए किए जा रहे कार्यों का गुरुवार सुबह एसडीएम केएल मीणा ने अन्य अधिकारी एवं कर्मचारियों के साथ निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने मेडिकल स्टोर, किराना दुकान, फल, सब्जी, आटा चक्की की दुकान के सामने ग्राहकों को खड़े होने के लिए दूर दूर गोले बनवाए । जिनकी दूरी एक मीटर से लेकर डेढ़ मीटर रखी गई।

साथ दुकानदारों को हिदायत दी गई कि बिना मास्क पहने एवं गोले से बाहर खड़े ग्राहक को सामान न दे । ग्राहक गोले में खड़े हो और नंबर के साथ अपने नंबर का आने का इंतजार करे और नंबर आने पर ही उन्हें सामान दिया जाए । बर्ना नियम का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ।

शहर में किया गया सेनेटाइज- नगर पालिका के द्वारा फायर लॉरी एवं मशीन के द्वारा शहर के मुख्य मार्गों एवं गली, मुहल्लों में सेनिटाइज कराया गया। साथ ही सफाई कर्मचारियों के द्वारा नालियों की सफाई भी करवाई गई। इस मौके पर एसडीएम के अलावा तहसीलदार प्रशांत अग्रवाल एवं थाना प्रभारी नवल आर्य सहित बड़ी संख्या में अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे ।

बीना । एसडीएम ने दुकानों के सामने लगवाए गोले ।

X
Bina News - mp news sdm makes shells for customers to stand in front of shops

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना