सेवा भारती ने 100 परिवाराें तक पहुंचाया 5 दिन का राशन

Dhar News - संस्था के कार्याे से प्रभावित हाेकर बैंक मैनेजर ने दी सहयाेग राशि लाॅकडाउन के चलते जरूरतमंद लाेगाें के लिए...

Mar 27, 2020, 07:02 AM IST
Dhar News - mp news seva bharti reaches 5 days ration for 100 families

संस्था के कार्याे से प्रभावित हाेकर बैंक मैनेजर ने दी सहयाेग राशि

लाॅकडाउन के चलते जरूरतमंद लाेगाें के लिए सेवा भारती संस्था ने घर पर नि:शुल्क राशन पहुंचाने की व्यवस्था गुरुवार से लागू की। पहले ही दिन संस्था ने करीब 100 जरुरतमंद परिवाराें तक नि:शुल्क राशन पहुंचाया है।

संस्था के पास सबसे ज्यादा फाेन पढ़ाई के लिए दूसरे शहराें से रह रहे विद्यार्थियाें के अाए। जिनके घर पर कार्यकर्ताअाें के माध्यम से राशन पहुंचाया।

अारएसएस के विभाग प्रचार प्रमुख व संस्था से जुड़े अरविंद चाैधरी ने बताया करीब 40 जरूरतमंद विद्यार्थियाें तक राशन पहुंचाया। शेष एेसे जरूरतमंद परिवार थे, जाे राेजाना मजदूरी कर अपना पेट पालते हैं। संस्था प्रत्येक परिवार में पांच सदस्य के मान से 5 किलाे अाटा, 1 किलाे दाल, 1 किलाे चावल, एक थैली नमक अाैर एक पैकेट मिर्च पावडर दे रही है। इसके लिए संस्था ने 12 सदस्याें की टीम तैयार की है। साथ ही संस्था के महेश अग्रवाल के माेबाइल नंबर 9425491294 व रितेश अग्रवाल के माेबाइल 9424823023 जारी किए हैं। इन नंबर पर काॅल जाने पर कार्यकर्ता संबंधित के घर राशन पहुंचा देगा। इस पुनीत कार्य के लिए संस्था काे सहयाेग भी मिल रहा है। गुरुवार काे शिवालिक बैंक मैनेजर शशांक शुक्ला व सहयाेगी स्टाॅफ ने संस्था काे 12 हजार 700 रुपए नकद केंद्र पर पहुंचकर प्रदान किए।

संस्था पदाधिकारी काे सहयाेग राशि प्रदान करते बैंक मैनेजर व स्टाॅफकर्मी।

X
Dhar News - mp news seva bharti reaches 5 days ration for 100 families

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना