वह बगैर बताए मेरे पास आ गई है, हमारी बदनामी होगी, इसलिए हम जान दे रहे हैं

News - मूंदी थाना क्षेत्र के बोरानी के जंगल में युवक व युवती ने कीटनाशक पीकर जान दी, प्रेमी से मिलने होशंगाबाद से...

Feb 15, 2020, 08:11 AM IST
Khandwa News - mp news she has come to me without telling me we will be infamous so we are dying

मूंदी थाना क्षेत्र के बोरानी के जंगल में युवक व युवती ने कीटनाशक पीकर जान दी, प्रेमी से मिलने होशंगाबाद से बोरानी आई थी

भैया मैं आठ दिन पहले होशंगाबाद से मूंदी के बोरानी आ गया था। ये लड़की भी कल शाम बोरानी आ गई है। हम दोनों बोरानी के जंगल में फूफा प्रेमा कटारा के खेत में हैं। लड़की ने यहां आने से पहले उसके मम्मी-पापा को भी नहीं बताया। और अब यह यहां से वापस जाना नहीं चाहती। अब तो हमारी बदनामी हो जाएगी। हम दोनों जहर खाकर जान दे रहे हैं। काॅल काटते ही युवक अाैर युवती ने कीटनाशक पीकर अात्महत्या कर ली।

वैलेंटाइन डे के दिन शुक्रवार सुबह 6 बजे मूंदी के बोरानी गांव के अर्जुन पिता चैनसिंह कटारा (18) ने होशंगाबाद जिले के केसला गांव की 17 वर्षीय युवती के साथ कीटनाशक पीकर जान देने से पहले अपने भाई दशरथ से यह बातचीत की। परिजन के मौके पर पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो गई। दाेनाें के परिजन की सहमति के बाद मूंदी के मुक्तिधाम में एक ही चिता पर शव रख मुखाग्नि दी गई। दोनों रिश्तेदार थे। मौके पर पहुंची मूंदी पुलिस ने मृतक का मोबाइल जब्त कर कॉल लिस्ट देखी। अर्जुन ने आखिरी कॉल अपने भाई दशरथ को लगाया था। पूछताछ में दशरथ ने बताया मैंने फोन पर छोटे भाई की बात सुन समझाने की कोशिश की, लेकिन इतना कहना के बाद उसने काॅल काट दिया। दशरथ ने कहा मैंने अपने छोटे भाई अजय को फोन लगाया जो उसकी दादी मांगीबाई निवासी बोरानी के पास रहता है। सूचना देते ही अजय और उसका फूफा प्रेमा खेत पहुंचे। यहां एक गड्ढे में भाई और युवती मृत पड़े थे। दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था। प्रेमा ने डायल 100 को फोन पर सूचना दी।

परिजन की सहमति : मूंदी के मुक्तिधाम में एक ही चिता पर दोनों का किया गया अंतिम संस्कार

बोरानी के जंगल में युवक ने युवती के साथ अपने फूफा के खेत में कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले उसने भाई को फोन पर इसकी सूचना भी दी थी। इनसेट- मृतक अर्जुन।

8 दिन पहले बड़े भाई की शादी में बोरानी आया था युवक

अर्जुन अपने बड़े भाई अजय की शादी में आठ दिन पहले बोरानी आया था। वह अपनी दादी के साथ यहां पर रहता है। शादी खत्म होने के बाद मृृतक के परिजन टब बेचने के लिए फेरी पर निकल गए। फिलहाल दोनों ही परिवार के लोग होशंगाबाद में डेरा डालकर प्लास्टिक के टब बेच रहे हैं।

परिजन : पता नहीं था, बताते तो दोनों की शादी करवा देते

मूंदी के पोस्टमार्टम रूम पर शुक्रवार दोपहर दो बजे किशोरी व युवक के परिजन हाेशंगाबाद से मूंदी साथ पहुंचे। परिजनों ने कहा कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की बात किसी को पता नहीं थी। अगर ऐसा था तो हमें बताते, हम उनकी शादी करवा देते। इतना बड़ा कदम क्याें उठाया। लड़की व लड़के पिता दूर के रिश्ते में साड़ू भाई हैं।

परिजन की सहमति के बाद एक ही चिता पर युवक-युवती का अंतिम संस्कार किया।

मामला प्रेम-प्रसंग का


बगैर बताए होशंगाबाद से भागकर बोरानी आ गई

किशोरी का परिवार होशंगाबाद के केसला गांव में रहता है। फेरी लगाकर प्लास्टिक के टब बेचते हैं। गुरुवार सुबह 8 बजे माता-पिता टब बेचने के लिए फेरी पर निकल गए। करीब 11 बजे किशोरी घर छोड़कर भाग गई। रात को परिजन डेरे पर लौटे तो उन्हें किशोरी दिखाई नहीं दी। पिता ने कहा कि हम लोग यह समझे कि वह अपने काका के घर केसला चली गई होगी। शुक्रवार सुबह तलाश शुरू करते इससे पहले ही फोन आ गया।

Khandwa News - mp news she has come to me without telling me we will be infamous so we are dying
X
Khandwa News - mp news she has come to me without telling me we will be infamous so we are dying
Khandwa News - mp news she has come to me without telling me we will be infamous so we are dying
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना