• Hindi News
  • Mp
  • Betul
  • Multai News mp news shopkeepers increase prices farmers are selling vegetables cheaply

दुकानदारों ने बढ़ाई कीमतें, किसान सस्ते में बेच रहे सब्जी

Betul News - किराना दुकान के संचालक लॉक डाउन का फायदा उठाकर महंगे दामों पर सामग्री बेच रहे हैं। तेल, चावल, शक्कर, दाल सहित अन्य...

Mar 27, 2020, 08:00 AM IST
Multai News - mp news shopkeepers increase prices farmers are selling vegetables cheaply

किराना दुकान के संचालक लॉक डाउन का फायदा उठाकर महंगे दामों पर सामग्री बेच रहे हैं। तेल, चावल, शक्कर, दाल सहित अन्य सामग्री महंगे दामों पर बेच रहे हैं। वहीं दूसरी ओर किसान सभी को सब्जी आसानी से उपलब्ध हो, इसके लिए सस्ते दामों पर सब्जी बेच रहे हैं। कुछ किसान तो सब्जी निशुल्क भी बांट रहे हैं। हालांकि प्रशासन ने महंगे दामों पर सामग्री बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश भी जारी किए हैं। इसके बाद भी ग्रामीण क्षेत्र के दुकानदारों पर इसका असर नहीं हो रहा है। वहीं सब्जी की कालाबाजारी रोकने के लिए प्रशासन ने सब्जियों के दाम भी प्रकाशित किए हैं। इन दामों से भी कम कीमत में किसान सब्जी बेच रहे हैं। इसके साथ अन्य किसी वस्तु की जरूरत होने पर संपर्क करने की भी बात कही है।

जरूरतमंदों के घर पहुंचाई निशुल्क खाद्य सामग्री

लॉक डाउन के चलते मजदूर और अति गरीब परिवारों के घर अब निशुल्क खाद्यान्न सामग्री भी पहुंचाना शुरू हो गया है। गुरुवार को नगर पालिका के कर्मचारियों ने नगर में निवासरत मजदूर और गरीब परिवारों के घर पर किराना सामग्री पहुंचाई। सीएमओ राहुल शर्मा ने बताया मजदूर और गरीब परिवारों को चिन्हित किया है। इसके बाद उनके घरों पर दाल, चावल, हल्दी, मिर्च, नमक, तेल, आलू, प्याज, जीरा सहित अन्य आवश्यक सामग्री निशुल्क पहुंचाई।

मुलताई। नपाकर्मी सामग्री देते हुए।

X
Multai News - mp news shopkeepers increase prices farmers are selling vegetables cheaply

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना