24 घंटे में अानी चाहिए रिपाेर्ट, लेकिन आ रही चार दिन बाद

News - डेंगू का संक्रमण पूरे शहर में फैला हुअा है। स्थिति की गंभीरता काे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियाें के...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:51 AM IST
Bhopal News - mp news should report in 24 hours but coming four days later
डेंगू का संक्रमण पूरे शहर में फैला हुअा है। स्थिति की गंभीरता काे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियाें के स्पष्ट निर्देश हैं कि मरीजाें की जांच रिपाेर्ट 24 घंटे में उपलब्ध कराई जाए। लेकिन, जेपी अस्पताल में मरीजाें काे जांच रिपाेर्ट के लिए चार दिन तक इंतजार करना पड़ रहा है।

विदिशा निवासी कमलेश हाड़ा की सेहत खराब हाेने पर छह नवंबर की शाम परिजन उन्हें जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। मरीज की बेटी शर्मिष्ठा का कहना है कि सात नवंबर की सुबह डाॅक्टराें ने डेंगू की जांच के लिए उनका ब्लड सैंपल लिया था। एेसे में उनकी जांच रिपाेर्ट अाठ नवंबर काे मिल जानी चाहिए थी। लेकिन, मरीज के परिजनाें के बार-बार पैथाेलाॅजी में संपर्क करने के बाद भी उन्हें रिपाेर्ट नहीं मिल पाई। बल्कि चाैथे दिन 10 नवंबर काे उन्हें रिपाेर्ट मिल पाई। हालांकि, कमलेश की रिपाेर्ट डेंगू निगेटिव अाई है। जेपी अस्पताल में डेंगू संदिग्ध मरीजाें के हरराेज 35 से 45 सैंपल लिए जा रहे हैं।

शिकायत मिली है... सीएमएचअाे डॉ. सुधीर डेहरिया के मुताबिक डेंगू मरीजाें की रिपाेर्ट देर से मिलने की शिकायत मिली थी। मैंने स्टाफ से चर्चा की व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए हैं।

X
Bhopal News - mp news should report in 24 hours but coming four days later
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना