• Hindi News
  • Mp
  • Datia
  • Datia News mp news sitting on a thresher the middleman was chopping mustard hand chopped

थ्रेसर पर बैठकर सरसों की कतराई करा रहा था अधेड़, हाथ कटा

Datia News - ग्राम जौरी महादुआ में थ्रेसर में फिसलने से कट गया हाथ, हालत गंभीर भांडेर अनुभाग के ग्राम जौरी महादुआ में...

Mar 27, 2020, 06:56 AM IST

ग्राम जौरी महादुआ में थ्रेसर में फिसलने से कट गया हाथ, हालत गंभीर

भांडेर अनुभाग के ग्राम जौरी महादुआ में सरसों की ट्रैक्टर थ्रेसर से कतराई कराते वक्त एक अधेड़ का हाथ थ्रेसर के चरखे में चला गया और कंधे से उखड़ गया। घटना गुरुवार दोपहर 12 बजे की है। सूचना मिलने पर डायल-100 मौके पर पहुंची और बेहोशी की हालत में अधेड़ को भांडेर अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार ग्राम जौरी महादुआ निवासी रामप्रसाद (55) पुत्र पुनु जाटव गुरुवार को अपने खेत पर सरसों की फसल की ट्रैक्टर में लगे थ्रेसर से कतराई करा रहा था। रामप्रसाद थ्रेसर के नीचे खड़े होकर पलरे में सरसों की फसल डाल रहा था तभी पलरे में सरसों अंदर घुसा और उसी के साथ रामप्रसाद का दायां हाथ भी थ्रेसर के अंदर चला गया। थ्रेसर के चरखे में फंसकर रामप्रसाद का दाहिना हाथ कंधे से उखड़कर चकनाचूर हो गया। हाथ कटने के बाद रामप्रसाद कुछ देर में ही बेहोश होकर गिर पड़ा। परिजन ने घटना की सूचना डायल-100 को दी। पायलट राममिलन यादव और रामजीलाल बघेल ने उसे भांडेर अस्पताल पहुंचाया लेकिन हालत नाजुक होने पर भांडेर से रामप्रसाद को ग्वालियर रैफर कर दिया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना