• Hindi News
  • Mp
  • Guna
  • Aron News mp news social distance customers who came to the mandi bought vegetables by standing in the circle next to the shop

सामाजिक दूरी: मंडी में आए ग्राहकों ने दुकान के आगे बनाए घेरे में खड़े होकर खरीदी सब्जी

Guna News - कानून व्यवस्था को खराब करने वाले लोगों पर होगी कार्रवाई कोरोना वायरस के संक्रमण की चैन तोड़ने में कारगर...

Mar 27, 2020, 06:35 AM IST

कानून व्यवस्था को खराब करने वाले लोगों पर होगी कार्रवाई

कोरोना वायरस के संक्रमण की चैन तोड़ने में कारगर सोशल डिस्टेसिंग के लिए आरोन की सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंसिंग के लिए एक मीटर की दूरी का घेरा बनाया। मंडी में आए ग्राहकों ने दुकान के आगे घेरे में खड़े होकर सब्जी खरीदी।

इस दौरान तहसीलदार निर्मल राठौर, नायब तहसीलदार निशा कुमारी भारद्वाज, टीआई अरविंद सिंह तोमर, रमाशंकर शर्मा सीएमओ नपा आरोन ने सब्जी खरीदने आए लोगों को लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की नसीहत दी। खरीदारी के समय में बाजार में निकलते समय दूसरे लोगों से दूरी बनाए रखने का महत्व बताया।

इस अवसर अफसरों ने नगर में घूम-घूमकर व्यवस्था में नगरवासियों से पुलिस प्रशासन के साथ सहयोग करने की घरों में अंदर रहकर ही हमारा सहयोग करें करने की अपील लोगों से की।

नगरवासियों से व्यवस्था बनाने में सहयोग की अपेक्षा की। अगर कोई भी कानून व्यवस्था को खराब करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जा सकती हैं। जिसकी जिम्मेदारी उसकी स्वय की होगीं। इस मौके पर अशोक उपाध्याय एसआई एवं सतीश शर्मा नपा स्टाफ उपस्थित रहा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना