• Hindi News
  • Mp
  • Khargon
  • Khargon News mp news social workers provided relief to the needy by distributing khichdi

समाजसेवियों ने खिचड़ी बांटकर जरुरतमंदों को पहुंचाई राहत

Khargon News - लॉकडाउन के बीच शहर में जरूरतमंद लोगों को भोजन देने के िलए समाजसेवी संस्थाओं के लोग आगे आए। सराफा व्यवसायी...

Mar 27, 2020, 07:50 AM IST

लॉकडाउन के बीच शहर में जरूरतमंद लोगों को भोजन देने के िलए समाजसेवी संस्थाओं के लोग आगे आए। सराफा व्यवसायी एसोसिएशन ने शाम को जरुरतमंदों को भोजन बांटा। वल्लभ भंडारी, मिलन भंडारी आदि ने बताया कि खंडवा रोड स्थित कॉलोनी में रहने वाले मजदूर, जवाहर मार्ग आदि स्थानों पर भोजन दिया गया। सदस्यों ने बताया कि कई मजदूरों को दो से तीन दिन तक भोजन नहीं मिला है। अब उन्हें रोजाना भोजन मिलेगा। शहर में शाम 4 बजे से भोजन का वितरण किया जाएगा।

इधर... पूर्व राज्यमंत्री बंटवाएंगे राशन

पूर्व राज्यमंत्री बालकृष्ण पाटीदार ने जीनिंग से जरुरतमंदों को राशन भिजवाने के लिए सामग्री पैक करवाई है। समाजसेवी नितिन पाटीदार ने बताया लॉकडाउन होने से कई जरुरतमंदों के भोजन की समस्या पैदा हो गई। 10 किग्रा आटा, 1 किग्रा दाल, नमक, तेल, मिर्च शामिल है।

सहायता... सिख युवा मरीजों के परिजन तक पहुंचे

सिक्ख युवाओं ने जिला अस्पताल में मरीज के परिजनों को खिचड़ी बांटी। भोजन की व्यवस्था नहीं होने से जरुरतमंद परेशान थे। वहीं शिवसैनिक पिछले 3 दिन से चौराहों, बस स्टैंड व नवग्रह मंदिर क्षेत्र में लोगाें को खिचड़ी खिला रहे हैं। जिलाध्यक्ष राजू शर्मा ने बताया जैतापुर में मास्क भी बांटे जा रहे हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना