एसपीएस भोपाल-सिक्का स्कूल इंदौर फाइनल में

News - भोपाल के एसपीएस और इंदौर के सिक्का स्कूल की लड़कियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आईईएस स्कूल में आयोजित सीबीएसई...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:50 AM IST
Bhopal News - mp news sps bhopal sikka school indore final
भोपाल के एसपीएस और इंदौर के सिक्का स्कूल की लड़कियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आईईएस स्कूल में आयोजित सीबीएसई क्लस्टर टेबल टेनिस के अंडर-17 आयु वर्ग के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। जबकि अंडर-19 आयु वर्ग के फाइनल में एडवांस अकादमी इंदौर और शिशु कुंज इंदौर की टीमें आमने-सामने होंगी। अंडर-14 गर्ल्स कैटेगरी का फाइनल सत्य साई इंदौर और एसपीएस भोपाल के बीच खेला जाएगा। प्रतियोगिता का उदघाटन मप्र निजी विवि नियामक आयोग के अध्यक्ष एमएस परिहार आईईएस यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति इंजीनियर बीएस यादव ने किया। इसमें मप्र के 950 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।







परिणाम : गर्ल्स वर्ग के सेमीफाइनल मुकाबले - 19 से एडवांस एकेडमी इंदौर ने ज्ञानस्थली रीवा को 3-1 से, शिशु कुंज इंदौर ने सत्यसाई इंदौर को 3-0 से हराया। अंडर-14 सत्यसाई इंदौर ने शिशु कुंज इंदौर को 3-1 से, एसपीएस भोपाल ने विद्या सागर इंदौर को 3-0 से हराया। अंडर-17 से एसपीएस भोपाल ने शारदा विद्या मंदिर भोपाल को 3-1 और सिक्का स्कूल इंदौर ने विद्या सागर को 3-0 से हराया।

X
Bhopal News - mp news sps bhopal sikka school indore final
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना