अतिथि विद्वानों की हड़ताल शुरू, पढ़ाई होगी प्रभावित

Badwani News - शासकीय पीजी कॉलेज के अतिथि विद्वान नियमितिकरण की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए। इस संबंध में...

Dec 04, 2019, 10:30 AM IST
शासकीय पीजी कॉलेज के अतिथि विद्वान नियमितिकरण की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए। इस संबंध में उन्होंने प्राचार्य को लिखित में अवगत कराया। इसमें बताया कि हड़ताल तब तक जारी रहेगी जब तक नियमितिकरण के संबंध में कोई लिखित निर्देश नहीं मिलते। हड़ताल से पढ़ाई प्रभावित होगी।

मध्यप्रदेश अतिथि विद्वान नियमितिकरण संघर्ष मोर्चा के तत्वावधान में प्रदेशभर में अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू की गई है। इसी के समर्थन में कॉलेज के अतिथि भी हड़ताल पर चले। कॉलेज प्राचार्य डाॅ. कल्पना कोठारी को आवेदन दिया। अतिथि विद्वानों ने बताया राज्य शासन को उनके वचन पत्र के बिंदू 17.22 में किया गया वादा याद दिलाने और उसका क्रियान्वयन करने के लिए की जा रही है। शासन ने आज तक वचन पत्र में किए गए वादे के संबंध में कोई भी ठोस नीति नहीं बनाई है, जो कि सीधे-सीधे वादाखिलाफी को ही दर्शाता है। हड़ताल तब तक जारी रहेगी जब तक कि नियमितिकरण के संबंध में कोई लिखित निर्देश नहीं मिलते। इस संबंध में 2 दिसंबर से छिंदवाड़ा में अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू हो चुकी है। स्थानीय कॉलेज के अतिथि विद्वानों सहित पूरे प्रदेश के अतिथि विद्वान पहुंच रहे हैं। आवेदन देने के दौरान अतिथि विद्वान सीएल डोडिया, केआर पाटिल, शिवा पटेल, दिनेश सोलंकी, संतोष भालसे, अरुण नरगांवे, गोपाल कुरील, सचिन यादव, मुकेश गिरासे, पीयूष शर्मा, मोनिका पाटीदार, जितेंद्र साईखेड़िया, उमरावसिंह मौजूद रहे।

प्रभारी प्राचार्य डॉ. कल्पना कोठारी को आवेदन देते अतिथि विद्वान।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना