• Hindi News
  • Mp
  • Sagar
  • BANDRI News mp news tehsildar holds meeting with traders considers haem delivery

तहसीलदार ने की व्यापारियाें के साथ बैठक, हाेम डिलिवरी कराने पर विचार

Sagar News - मालथाैन में गुरुवार काे भी कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर पुलिस ने सख्ती से कार्रवाई की। पुलिस दिनभर चौकसी कर रही...

Mar 27, 2020, 06:30 AM IST

मालथाैन में गुरुवार काे भी कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर पुलिस ने सख्ती से कार्रवाई की। पुलिस दिनभर चौकसी कर रही है। जो भी लाेग घर से बाहर निकल रहे हैं पहले उनसे निवेदन कर समझा रही है, जब नहीं मान रहे ताे सजा भी दे रही है। अनावश्यक वस्तुअाें की दुकानें खुली मिलने पर पुलिस ने दुकानदाराें की क्लास लगाई।

उल्लंघन करने पर जुर्माना और जेल की कार्रवाई करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया। अभी बाजार बंद हैं सुबह ढील में किराना, दूध और सब्जी की दुकानों भीड़ पहुंच रही है, जिससे व्यवस्था बिगड़ रही है। इसकाे लेकर ग्राम पंचायत कार्यालय में तहसीलदार, सरपंच, सचिव ने विक्रेता दुकानदारों से राशन सामग्री घर-घर पहुंचाने को लेकर चर्चा की। इसकी एक-दो दिन में पूर्ण रूपरेखा तैयार कर राशन की होम डिलीवरी कराई जा सकती है। वहीं बाजार में खाद्यान्न सामग्री की कमी की पूर्ति के लिए थोक किराना सामग्री आपूर्ति के लिए वाहन की अनुमति दी जाएगी । तहसीलदार संदीप तिवारी का कहना है कि किराना दुकानदारों की बैठक ली थी, उन्हें निर्देश दिए हैं।

सोशल डिटेन्स बनाने को कहा है, सामग्री आपूर्ति के लिए वह बता दें एक-दो वाहन अधिकृत कर देगें। जहां वह सामान लेते हैं वह मंगा सकते हैं। वहीं राशन सामग्री को होम डिलेवरी की व्यवस्था अभी नहीं बन सकी है, विक्रेताओं के पास सेवा प्रदाता हाॅकर्स नहीं हैं। इसका प्रयास कर रहे हैं।

बांदरी में पुलिस ने डिस्टेंस रखने गाेले बनवाए

बांदरी। गुरुवार काे दुकानों पर ज्यादा भीड़ देखी गई। लाॅकडाउन में रियायत मिलने पर जैसे सुबह 7 से 9 बजे तक आम लोग जरूरी काम के लिए के सुबह बाहर निकलकर अपनी रोजमर्रा की जरूरी सामान खरीद सकते हैं।

डीएसपी बांदरी थाना प्रभारी दिव्या रजावत ने बताया कि मेडीकल स्टोर्स,किराना दुकान,अस्पताल के बाहर चूने के एक मीटर की दूरी से गोले बनाए जा रहे हैं, अब लोग कोई भी जरूरतमंद सामान खरीदने के लिए इन गोलाें में खड़ा होकर सामान खरीद सकेगा। जो दुकानदार इन नियमों का पालन नहीं करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना