• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • News
  • Indore News mp news the kidnapper who rushed to kidnap as soon as he got out of jail ran to catch the girl39s uncle

नाबालिग को अगवा करने वाला जेल से छूटते ही फिर अपहरण करने पहुंचा, बच्ची के चाचा पकड़ने दौड़े तो भागा

News - नाबालिग को अगवा करने वाला बदमाश जेल से छूटकर फिर अपहरण करने पहुंचा। बदमाश को उसके घर जाता देख बच्ची के चाचा ने उसे...

Mar 27, 2020, 07:27 AM IST

नाबालिग को अगवा करने वाला बदमाश जेल से छूटकर फिर अपहरण करने पहुंचा। बदमाश को उसके घर जाता देख बच्ची के चाचा ने उसे पकड़ना चाहा तो उन्हें पैर से धक्का मार बाइक से भाग गया। परिजन को शंका है बदमाश उनकी बेटी को अगवा करने आया था। तेजाजी नगर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तिल्लौर क्षेत्र के बामन ठीकरी में रहने वाले बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़ित ने बताया जिस दिन प्रधानमंत्री मोदी ने लॉक डाउन की घोषणा की थी, उस रात 12 बजे मोहल्ला सो चुका था। 12.35 बजे आहट हुई कि कोई बदमाश छत पर पहुंचा है और दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहा है। इस पर परिजन ऊपर पहुंचे तो पीले रंग की टी शर्ट पहना बदमाश दौड़ पड़ा। पीछे फरियादी भी दौड़ा तो बदमाश ने खेत में छिपाई बाइक स्टार्ट की। फरियादी ने उसकी बाइक पकड़ी तो वह भाग गया। बाइक नंबर के आधार पर उसकी पहचान बामन ठीकरी गांव के रूप में हो रही।

आरोपी के खिलाफ बयान दिया तो दी थी धमकी-फरियादी ने बताया कुछ दिन पहले आरोपी (जिसके नंबर से बाइक सर्च हुई) ने उसकी नाबालिग भतीजी को अगुवा किया था। जब वह पकड़ाया तो नाबालिग ने उसके खिलाफ बयान दिया और उसे थाने पर पीटा भी था। तब आरोपी ने नाबालिग को देख लेने की धमकी दी थी। अब वह जमानत पर रिहा होकर आया तो उसने नाबालिग को अगवा करने की साजिश रची।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना