• Hindi News
  • Mp
  • Harda
  • Harda News mp news the nephew who ran away from his maternal uncle39s house worked at the dhaba for 2 months

मामा के घर से भागे भांजे ने 2 माह ढाबे पर किया काम, बेरोजगार हुअा ताे पहुंचा हरदा

Harda News - राजाबरारी में अपने मामा के घर रहकर 5वीं की पढ़ाई कर रहा 13 वर्षीय बालक दाे माह पहले पढ़ाई के दबाव से घर छाेड़कर भाग...

Mar 27, 2020, 07:20 AM IST

राजाबरारी में अपने मामा के घर रहकर 5वीं की पढ़ाई कर रहा 13 वर्षीय बालक दाे माह पहले पढ़ाई के दबाव से घर छाेड़कर भाग गया। मामा ने भी इसकी थाने में रिपोर्ट नहीं कराई। उसने दाे माह चिचाेली के पास ढाबे पर काम किया। लॉकडाउन में ढाबा बंद हाे गया। काम नहीं मिलने पर बालक के सामने पेट भरने का संकट खड़ा हाे गया। इससे परेशान बालक बुधवार रात काे ट्रक में बैठकर हरदा पहुंच गया। रेलवे डबल फाटक के पास बालक पुलिस काे अकेला घूमता मिला। उसे चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया। चाइल्ड लाइन के सदस्यों ने बालक का स्वास्थ्य परीक्षण कराकर उसके घर सिवनीमालवा के माेरघाट पहुंचाया।

13 वर्षीय बालक के माता- पिता माेरघाट में मजदूरी करते हैं। 5 भाई- बहन में बालक तीसरे नंबर का है। वह राजाबरारी में अपने मामा के यहां रहकर पढ़ाई करता था। दाे माह पहले पढ़ाई काे लेकर मामा से कहासुनी हाे गई। इसके बाद बालक घर से भाग गया। चिचाेली के पास सड़क किनारे स्थित एक ढाबे पर बालक ने दाे माह तक मजदूरी की। लॉकडाउन की वजह से परेशान बालक 25 मार्च की रात काे ट्रक से हरदा पहुंचा। अकेले घूमता देख पुलिस ने बालक से पूछताछ की। इसके बाद उसे चाल्डलाइन काे साैंप दिया। चाइल्ड लाइन के रविराज राजपूत ने बताया कि बालक काे उसके घर माेरघाट पहुंचा दिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना