• Hindi News
  • Mp
  • Mandsour
  • Garoth News mp news the public should follow the lockdown our obligation to provide household goods

जनता लॉकडाउन का पालन करे, घरेलू सामग्री उपलब्ध कराना हमारा दायित्व

Mandsour News - कलेक्टर एवं एसपी ने जनपद सभागृह में व्यापारियों की बैठक ली। लॉकडाउन में आम जनता को आवश्यक सामग्री की परेशानी ना...

Mar 27, 2020, 07:06 AM IST

कलेक्टर एवं एसपी ने जनपद सभागृह में व्यापारियों की बैठक ली। लॉकडाउन में आम जनता को आवश्यक सामग्री की परेशानी ना हो इसके लिए किराना व राशन व्यापारी 24 घंटे होम डिलेवरी चालू रखें। सब्जी विक्रेता हाथ ठेला व फेरी लगाकर सब्जी बेच सकेंगे। इस बात का ध्यान रखा जाए कि भीड़ इकट्ठा नहीं हो।

किराना व्यापारियों तथा सब्जी विक्रेताओं के प्रतिनिधियों से चर्चा में एसपी हितेश चौधरी ने कहा कि लॉकडाउन का पालन करना प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है। आम जनता को आवश्यक व घरेलू उपयोग की सामग्री उपलब्ध कराने का दायित्व बनता है। व्यापारी कृत्रिम संकट पैदा ना करें। कोई भी व्यापारी लोगों की मजबूरी का फायदा उठाकर कालाबाजारी ना करें। इसके बाद भी शिकायत मिली तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।एसडीएम केसी ठाकुर, एएसपी विनोद कुमार सिंह चौहान, स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. केएस परिहार मौजूद रहे।

माल परिवहन पर रोक नहीं, प्रशासन पूरा सहयोग करेगा

व्यापारियों ने कहा कि जरूरत की वस्तुएं बाहर से मंगाने के लिए परिवहन में दिक्कत आएगी। एसपी ने कहा कि कहीं से भी कोई भी व्यापारी पिकअप, बड़े ट्रक या अन्य वाहन से माल मंगवा सकता है। इस पर किसी प्रकार की रोक-टोक नहीं है। प्रशासन पूरी तरह सहयोग कर रहा है। शर्त ये है कि माल मंगाने के लिए जा रहे वाहन में किसी भी प्रकार की भीड़ ना भेजे।

सोशल डिस्टेंस का पालन करें

कलेक्टर-एसपी ने व्यापारियों से कहा कि वह निर्धारित समय में व्यवसाय करते समय सोशल डिस्टेंस का पालन स्वयं व ग्राहकों से भी आवश्यक रूप से कराएं। यदि कोई पालन नहीं करेगा तो संबंधित की दुकान सील कर दी जाएगी। ग्राहक पालन नहीं करता है तो उसकी तुरंत पुलिस में शिकायत करें। सोशल डिस्टेंस का पालन कराने के लिए प्रशासन पूरी तरह तैयार रहेगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना