सम्मेलन के लिए 835 प्रविष्टियां आईं, चार रिश्ते पहले ही हुए तय

News - अग्रवाल समाज का तीन दिनी युवक-युवती परिचय सम्मेलन 21 दिसंबर से राजीव गांधी चौराहा स्थित एक गार्डन में किया जाएगा।...

Dec 04, 2019, 08:55 AM IST
Indore News - mp news there were 835 entries for the conference four relationships already decided
अग्रवाल समाज का तीन दिनी युवक-युवती परिचय सम्मेलन 21 दिसंबर से राजीव गांधी चौराहा स्थित एक गार्डन में किया जाएगा। इसके लिए अभी तक 835 से अधिक प्रविष्टियां आ चुकी हैं। प्रविष्टि लेने का क्रम 8 दिसंबर तक जारी रहेगा। खास बात ये है कि परिचय सम्मेलन से पूर्व ही 4 रिश्ते प्रविष्टि देने आए अभिभावकों ने अग्रसेन सोशल ग्रुप की मदद से तय कर लिए हैं।

ग्रुप समन्वयक राजेश गर्ग, प्रमुख संचालक शिव जिंदल, सम्मेलन संयोजक विनोद गोयल ने बताया ग्रुप का यह 34वां सम्मेलन है। इसके माध्यम से अब तक कुल 5000 से अधिक रिश्ते हो चुके हैं। ग्रुप के ऑफिस पर दोपहर 12 से 8 बजे तक संयोजक एवं मिलन संपर्क समिति के 30 से अधिक सदस्य प्रविष्टि फाॅर्म जमा कर रहे हैं। रिश्ते तय करने आए अभिभावकों की मदद कर रहे हैं। अभी तक उच्च शिक्षित, इंजीनियर, डॉक्टर, सीए, सीएस, एम फार्मा, बी फार्मा, व्यवसायी एवं उद्योगपति प्रत्याशियों की प्रविष्टियां मिल चुकी हैं। मनीष मित्तल ने बताया सम्मेलन के पूर्व रिश्ते तय करने वालों की सहायता के लिए ग्रुप ऑफिस पर शाम 6 से रात 8 बजे तक मिलन संपर्क समिति के राजेंद्र गुप्ता, अंकिता सिंघल, एसआर गुप्ता आदि से संपर्क कर सकते हैं। सम्मेलन के लिए ई-मेल, वाट्सएप पर भी प्रविष्टियां स्वीकारी जा रही हैं।

कायस्थ समाज का परिचय सम्मेलन 8 को, तीन सौ प्रविष्टियां आईं

कायस्थ महासभा इंदौर शाखा द्वारा 8 दिसंबर को कायस्थ समाज का युवक-युवती परिचय सम्मेलन जाल सभागृह तुकोगंज में आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन के लिए मध्यप्रदेश के अलावा अन्य राज्यों से अभी तक 300 प्रविष्टियां आ चुकी हैं। 200 प्रविष्टियां और आने की संभावना है। महासभा के अध्यक्ष राकेश के. श्रीवास्तव ने बताया सम्मेलन में प्रयास पुस्तिका का विमोचन भी किया जाएगा।

सर्वजातीय शिक्षित युवक-युवती परिचय सम्मेलन 22 दिसंबर को

गुरु विरजानंद वैदिक ट्रस्ट और आर्य समाज संचार नगर के तत्वावधान में 22 दिसंबर को सर्वजातीय शिक्षित युवक-युवती परिचय सम्मेलन संतोष सभागृह में आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन के संयोजक बलराज सबलोक ने बताया सम्मेलन में युवकों की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता स्नातक अनिवार्य है। इसमें अविवाहित प्रत्याशियों के अलावा विधवा, विधुर, तलाकशुदा, दिव्यांग भी भाग ले सकते हैं। इस अवसर पर ‘सर्वजातीय परिणय स्मारिका’ का विमोचन किया जाएगा। जानकारी कार्यक्रम के अध्यक्ष डॉ. आचार्य भानुप्रताप वेदालंकर ने दी।

X
Indore News - mp news there were 835 entries for the conference four relationships already decided
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना