• Hindi News
  • Mp
  • Jhabua
  • Jhabua News mp news train hospital of railways conducted health test of railwaymen

रेलवे के ट्रेन हॉस्पिटल ने रेलकर्मियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया

Jhabua News - कोरोना से बचाव की दिशा में रेलवे द्वारा सभी पैसेंजर ट्रेन बंद कर दिए जाने के बाद गुरुवार की दोपहर रतलाम रेल मंडल...

Mar 27, 2020, 07:41 AM IST

कोरोना से बचाव की दिशा में रेलवे द्वारा सभी पैसेंजर ट्रेन बंद कर दिए जाने के बाद गुरुवार की दोपहर रतलाम रेल मंडल की एक चिकित्सा रेलगाड़ी बामनिया पहुंची। इस ट्रेन में सवार चिकित्सा दल ने बामनिया रेलवे स्टेशन से जुड़ कर्मचारी एवं स्टेशन तक पहुंचने वाले आम लोगों का भी परीक्षण किया।

रतलाम से मेघनगर की ओर चली यह ट्रेन रतलाम से मोरवनी, बिलडी, रावटी और भैरोगढ़ स्टेशन होते हुए बामनिया पहुंची। यहां दोपहर 12 बजे ट्रेन आई। चिकित्सा रेलगाड़ी में डाॅ. अंकित श्रीवास्तव, सीनियर फाॅर्मासिस्ट हेमेंद्र सिसोदिया, महेंद्र कल्याणे की तीन सदस्यीय टीम के साथ अन्य स्वास्थ्य कर्मचारी, लोको पायलट विक्रमसिंह चौहान एवं गार्ड विजय मीणा सेवाएं दे रहे थे। बामनिया स्टेशन अधीक्षक जितेंद्रसिंह देवड़ा ने बताया कि चिकित्सा दल ने लगभग 250 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया।

मानदेय जमा कराएंगे

पार्षद अजय सोनी ने नगर पालिका से मिलने वाले एक महीने के मानदेय को प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा कराने का निर्णय लिया है। उनके अलावा दूसरे पार्षद भी ऐसा करने की तैयारी में हैं।

चिकित्सा ट्रेन में सवार डॉक्टरों ने लाेगाें का उपचार किया।

सचिव देंगे 3 दिन का वेतन : पंचायत सचिव संगठन ने कोरोना से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 5 करोड़ रुपए पूरे मध्यप्रदेश से देने का फैसला लिया है। जिलाध्यक्ष रामसिंह बिलवाल ने बताया, प्रदेश के सभी सचिव तीन-तीन दिन का वेतन कोष में जमा कराएंगे। उन्होंने बताया है, वैसे 3 महीने से वेतन नहीं मिला। लेकिन फिर भी तय किया है कि सरकार 3 दिन के वेतन की कटौती का प्रस्ताव बनाकर काट सकती है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना