ट्रक की टक्कर से रिक्शा चालक की माैत, प्राचार्य और रिश्तेदार घायल

News - देपालपुर | यहां देपालपुर-इंदौर मुख्य मार्ग पर हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहै हैं। यहां बुधवार रात को एक नेवले को...

Feb 15, 2020, 07:45 AM IST

देपालपुर | यहां देपालपुर-इंदौर मुख्य मार्ग पर हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहै हैं। यहां बुधवार रात को एक नेवले को बचाने के चक्कर में कार पलटी खाने से जहां एक युवक की मौत हुई, वहीं शुक्रवार को सुबह यशवंत सागर पुल पर इंदौर से ऑटो से गोकलपुर स्कूल जा रही हाईस्कूल की प्राचार्य शैलजा जोशी के ऑटो को अज्ञात वाहन ने सामने से जाेरदार टक्कर मार दी। घटना में रिक्शाचालक की घटनास्थल पर ही माैत हो गई व प्राचार्य जाेशी व उनका देवर घायल हो गए।

सब इंस्पेक्टर राजू भाटिया ने बताया शुक्रवार को सुबह लगभग 8.30 बजे यशवंत सागर पुल पर ऑटो रिक्शा (एमपी 09 टी 9904) काे ट्रक चालक ने सामने से जाेरदार टक्कर मारी, ऑटो रिक्शाचालक अशोक पिता बृजलाल पाल (46) निवासी 108 हुजूरगंज इंदौर की घटनास्थल पर ही माैत हो गई। ऑटो में बैठी हुई गोकलपुर हाईस्कूल के प्राचार्य शैलजा जोशी (56) के पैर में फ्रैक्चर हो गया व उनके देवर पंकज जोशी (55) को भी चाेटें अाईं। सूचना मिलते ही देपालपुर की 108 के डॉ. गोकुल गौड़ और पायलट छन्नू पाल ने माैके पर पहुंचकर घायलों का प्राथमिक उपचार किया व उन्हें इंदौर एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना