सरकारी जमीन पर काट दी दो कॉलोनियां, 5 भूमाफिया पर केस

News - सरकारी भूमि को निजी बताकर सालों से उस पर कॉलोनियां काटकर लोगों से धोखाधड़ी करने वाले पांच भूमाफिया के खिलाफ खजराना...

Jan 16, 2020, 07:51 AM IST
Indore News - mp news two colonies cut on government land case on 5 land mafia
सरकारी भूमि को निजी बताकर सालों से उस पर कॉलोनियां काटकर लोगों से धोखाधड़ी करने वाले पांच भूमाफिया के खिलाफ खजराना पुलिस ने तहसीलदार की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया है। इस प्रकरण को लेकर तहसील कार्यालय में वर्ष 2014 से जांच लंबित थी। खजराना थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया कि नंदा नगर में रहने वाले राजेंद्र सिंह अटल ने वर्ष 2014-15 में शिकायत की थी कि क्षेत्र में गुरु नानक नगर व श्रीकृष्णा विहार कॉलोनी अवैध रूप से शासकीय जमीन पर कब्जा कर काटी है। बुधवार को जूनी इंदौर तहसीलदार ममता पटेल की रिपोर्ट पर पुलिस ने शासकीय भूमि पर कॉलोनी काटने वाले आरोपी रामप्रसाद, कमल सोलंकी, रामभजन तंबोली, अरविंद और लखन सोलंकी के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज किया है। इन लोगों ने फर्जीवाड़ा कर कई लोगों को एक नहीं, बल्कि दो-दो बार कॉलोनी में प्लॉट बेचे हैं।

जीतू सोनी की तलाश में मुंबई गई पुलिस खाली हाथ लौटी, बेटे-भतीजे की संपत्ति कुर्की के लिए कार्रवाई शुरू

मानव तस्करी, गैंगरेप के मामले में फरार जीतू सोनी की तलाश में मुंबई व बंगाल गई पुलिस टीम खाली हाथ लौटी। बुधवार को जीतू के बेटे विक्की उर्फ प्रणव निवासी आलोक नगर व भतीजे लक्की उर्फ दीप पिता हुकुम सोनी पर कनाड़िया थाने में दर्ज शासकीय कार्य में बाधा के केस में पुलिस ने धारा 82 के तहत दोनों को 5 मार्च तक कोर्ट या फिर थाने पर हाजिर होने की उद्घोषणा करवाई है। नहीं होने पर दोनों की संपत्ति कुर्क होगी।

X
Indore News - mp news two colonies cut on government land case on 5 land mafia
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना