• Hindi News
  • Mp
  • Harda
  • Timarni News mp news villagers found control over the plowing of chipaner and lachera fields

छीपानेर और लछाेरा के खेताें की नरवाई मेंे लगी अाग, ग्रामीणाें ने पाया काबू

Harda News - छीपानेर अाैर लछाेरा गांव में गुरुवार काे आग लगने की घटना हुई। दाेनाें जगह किसी भी प्रकार जन धन की हानि नहीं हुई।...

Mar 27, 2020, 08:51 AM IST
Timarni News - mp news villagers found control over the plowing of chipaner and lachera fields

छीपानेर अाैर लछाेरा गांव में गुरुवार काे आग लगने की घटना हुई। दाेनाें जगह किसी भी प्रकार जन धन की हानि नहीं हुई। छीपानेर में किसान मुल्लू सिंह चौहान के 8 एकड़ खेत की नरवाई जल गई। िबजली के तार में शाॅर्ट सर्किट हाेने से अाग लगी। ग्रामीणाें ने टिमरनी दमकल की मदद से अाग पर काबू पा लिया।

बिजली कंपनी के मेंटेनेंस पर सवाल उठाते हुए ग्रामीणाें ने कहा कि कंपनी लापरवाही कर रही है। वैसे दिन में बिजली बंद रहती है, लेकिन कंपनी ने टेस्टिंग करने कुछ देर के लिए सप्लाई शुरू की थी इसलिए अाग लगी। छीपानेर पटवारी राहुल कनाडे ने बताया कि नुकसान का पंचनामा बनाया है।

इधर, करताना जेई महेंद्र सिंह गाेंडे ने कहा कि बिजली बंद थी। अाग लगने का कारण दूसरा है। ग्रामीणों के बताए अनुसार पटवारी ने पंचनामा में बिजली ताराें से अाग लगने का कारण लिखा है। इसी तरह लछाेरा में अज्ञात कारणों से गांव के पास नरवाई के खेत में आग लग गई। ग्रामीणों की जागरूकता के कारण आग पर तत्काल काबू पा लिया गया। दोनों जगह दमकल पहंुच गई थी।

करताना। छीपानेर में नरवाई की अाग बुझाने का प्रयास करते ग्रामीण।

X
Timarni News - mp news villagers found control over the plowing of chipaner and lachera fields

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना