• Hindi News
  • Mp
  • Sheopur
  • Sheour News mp news while preparing the matha the woman died during the treatment in the current hospital

मठ्ठा बनाते वक्त महिला को लगा करंट अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा

Sheopur News - विजयपुर थाना के ग्राम सुनवई में गुरुवार शाम 6 बजे की घटना विजयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सुनवई में गुरुवार की...

Mar 27, 2020, 08:36 AM IST
Sheour News - mp news while preparing the matha the woman died during the treatment in the current hospital

विजयपुर थाना के ग्राम सुनवई में गुरुवार शाम 6 बजे की घटना

विजयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सुनवई में गुरुवार की शाम करीब 6 बजे मठ्ठा बनाते वक्त महिला को करंट लग गया। करमट से झुलसी महिला को परिजन तत्काल विजयपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर पहुंचे जहां महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए शवगृह में रखवा दिया है जहां शुक्रवार की सुबह महिला का पीएम किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार सुनवई निवासी 40 वर्षीय विद्या प|ी वीरेंद्र जाटव गुरुवार की शाम करीब 6 बजे अपने घर पर मठ्ठा बना रही थी. मठ्ठा बनाने की मशीन चालू करने के लिए विद्या ने जैसे ही तार लगाया करंट ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और विद्या गंभीर रूप से झुलस गई। विद्या की चीख सुनकर परिजन भी मौके पर पहुंचे और करंट की चपेट से छुटाकर विद्या को सीधा विजयपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर पहुंचे। जहां विद्या का प्राथमिक उपचार शुरू किया गया लेकिन इसी दौरान विद्या ने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवाया है।

अस्पताल में महिला की जांच करते डॉक्टर, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

X
Sheour News - mp news while preparing the matha the woman died during the treatment in the current hospital

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना