साइकिलों की 4 किमी लंबी कतार बनाने का विश्व रिकॉर्ड बनाएंगे

News - बाइसिकल परेड 19 को इंदौर साइकिल एसोसिएशन की ओर से 19 जनवरी को शहर में बाइसिकल परेड कराई जाएगी। इसमें प्रतिभागी...

Jan 16, 2020, 08:01 AM IST
Indore News - mp news will set a world record for making 4 km long queues of bicycles
बाइसिकल परेड 19 को

इंदौर साइकिल एसोसिएशन की ओर से 19 जनवरी को शहर में बाइसिकल परेड कराई जाएगी। इसमें प्रतिभागी मिलकर 4 किलोमीटर लंबी कतार बनाएंगे। अगर यह प्रयास सफल रहा तो यह विश्व रिकॉर्ड होगा। बुधवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसोसिएशन के अध्यक्ष कैलाश विजयवर्गीय और संरक्षक रमेश मेंदोला ने बताया कि अब तक साइकिल परेड का विश्व कीर्तिमान बांग्लादेश और तुर्कीस्तान का था जिन्होंने 1995 साइकिल चालकों की परेड निकाली थी, लेकिन इंदौर में यह आंकड़ा पांच हजार का होगा। परेड में दो साइकिल चालकों के बीच 5 से 10 फीट की दूरी होगी और यह सभी एक ही चाल से चलेंगे। गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड, लिम्का बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड और गोल्डन बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड को इस आयोजन के लिए पत्र भेजे जा चुके हैं। उनकी टीम 19 को शहर में मौजूद रहेगी और यह कीर्तिमान बनते हुए देखेगी। अब तक तकरीबन 2 हज़ार रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं।

परेड का रूट : विजय नगर से लव कुश चौराहा और दोबारा विजय नगर। समय : सुबह 6 बजे से

रजिस्ट्रेशन : 17 जनवरी शाम 5 बजे तक indorecyclingassociation.com पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराएं। शुल्क 100 रुपए है।

ध्यान रखें : रजिस्ट्रेशन कराने पर एक किट मिलेगी जिसमें टीशर्ट पानी की बाेतल वगैरह रहेगी पर साइकिल आपको खुद लाना होगी। वहां लकी ड्रॉ होगा जिसमें विजेता साइकिल जीतेंगे।

X
Indore News - mp news will set a world record for making 4 km long queues of bicycles
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना