महिला को पागल कुत्ते ने काटा, अस्पताल में नहीं मिला इंजेक्शन

Sheopur News - कराहल अस्पताल का मामला, महिला का आरोप- 300 रुपए लेकर दिलाए इंजेक्शन कराहल तहसील क्षेत्र के सेसईपुरा गांव में जब...

Mar 27, 2020, 08:37 AM IST

कराहल अस्पताल का मामला, महिला का आरोप- 300 रुपए लेकर दिलाए इंजेक्शन

कराहल तहसील क्षेत्र के सेसईपुरा गांव में जब एक महिला घर से बाहर किराना सामान लेने के लिए गई तो लौटते समय उसे पागल कुत्ते ने काट लिया। इसके बाद परिजन महिला को लेकर कराहल अस्पताल पहुंचे। लेकिन यहां उसे रैबीज इंजेक्शन नहीं मिला। जबकि अस्पताल के ही कर्मचारी ने उसे बाद में 300 रुपए में इंजेक्शन दिया, जिस पर महिला ने बीएमओ से शिकायत भी की।

सेसईपुरा निवासी सपना प|ी रामकिशोर गुर्जर घर से किराना सामान लेने के लिए घर से बाहर निकली। जब वह किराना सामान लेकर घर लौटने लगी तो रास्ते में उसे पागल कुत्ते ने पैर में बुरी तरह से काट लिया। जिससे महिला लहूलुहान होकर गिर पड़ी।

इसके बाद परिजन उसे लेकर कराहल अस्पताल पहुंचे। जहां महिला को रैबीज इंजेक्शन लगना था, लेकिन मौके पर मौजूद स्टॉफ ने रैबीज इंजेक्शन न होने की बात कहकर उसे बाहर भेज दिया। जब वह मेडिकल पर पहुंची तो पास खड़े अस्पताल के ही कर्मचारी ने 300 रुपए में रैबीज इंजेक्शन बेचा। जिस पर महिला ने बीएमओ से शिकायत भी की, लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद महिला वापस अपने गांव लौट गई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना