आप जिम्मेदार नागरिक है, पुलिस से बहस न करें

News - भास्कर संवाददाता | खंडवा अगर आप डॉक्टर है तो आप अपना नाम और आइडेंटी कार्ड बताइए और आगे जाइए, इससे ज्यादा और कुछ...

Mar 27, 2020, 07:50 AM IST
Khandwa News - mp news you are responsible citizen do not argue with the police
भास्कर संवाददाता | खंडवा } अगर आप डॉक्टर है तो आप अपना नाम और आइडेंटी कार्ड बताइए और आगे जाइए, इससे ज्यादा और कुछ नहीं जानना है। गले में डाला हुआ स्टेथेस्कोप बताते हुए डॉक्टर ने भी सभ्यता से कहा कि आपको यह नहीं दिख रहा। इस बात पर पुलिसकर्मियों ने कहा डॉक्टर साहब लॉकडाउन में लोग तफरीह पर निकल रहे हैं। हम कैसे माने कि आप डॉक्टर है। कई फर्जी लोग भी पकड़ाए है। जिनके पास फर्जी आई कार्ड, दवा की पुरानी पर्ची मिली है। पुलिस जवानों ने कहा आप डॉक्टर हो हमारे देवदूत हो अभी तो आप ही संकटमोचन हो।


बेवजह घूमते पकड़े गए फर्जी डॉक्टर

सोशल डिस्टेंसिंग... इस तरह सबको अमल करना है

लॉकडाउन का दूसरा दिन शहर का आंखों देखा हाल

मोघट थाना के पास पूछताछ के दौरान पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार दाे युवकों को रोका। दोनों के गले में स्टेथेस्कोप लटका हुआ था। उन्होंने खुद को मुख्य अस्पताल का डॉक्टर बताकर मरीज को देखने जाने की बात कही। बातचीत में विरोधाभास होने से एसआई केडी तिवारी, प्रधान अारक्षक अनिल शुक्ला ने जांच पड़ताल की। इस दौरान बाइक सवार दयाराम कुशवाह जो कि होम्योपैथी डॉक्टर दीपक कुमार विश्वकर्मा के मामा का लड़का था, दयाराम के गले में दीपक ने स्टेथेस्कोप इसलिए पहना दिया कि पुलिस भी नहीं रोक सकेगी। बीएचएमएस दीपक विश्वकर्मा का क्लिनिक मोघट रोड पर है। पुलिस ने सीसीटीएनएस में रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को समझाइश देकर छोड़ दिया।


सावधानी : थाने में प्रवेश से पहले किया सैनिटाइज


तस्वीर मोघट थाने की है। यहां गुरुवार सुबह केरल व सूरत के कपड़ा व्यवसायी मोहम्मद युसुफ, मोहम्मद उमर्र, अब्दुल जब्बार सत्तार, जुबेर अब्दुल रहीम और साथी पुलिस को सूचना देने गुरुवार सुबह थाने पहुंचे। व्यवसायियों ने कहा कि सूरत व केरल में कपड़ा दुकान है।। लॉकडाउन के चलते खंडवा आ गए। स्वास्थ्य विभाग से मेडिकल जांच करवाना भूल गए थे। टीआई बीएल अटोदे व एसआई विकास खिंची ने पांचों से बात कर नाम पता लिखा व मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा। सभी पांचों सर्दी, खांची व बुखार से पीड़ित नहीं थे। फिर भी सावधानी बरतते हुए सभी को सोशल डिस्टेंसिंग में रखा।

कोरोना संक्रमण के चलते पुलिसकर्मी भी सावधानी बरत रहे हैं। थाना परिसर में दस दिन पहले ही सैनिटाइजर व हाथ धोने के पानी की व्यवस्था की गई। गुरुवार को यहां आए लोगों के शरीर पर सैनिटाइजर का छिड़काव किया। पुलिसकर्मियों को भी अंदर प्रवेश से पहले दरवाजे पर ही सैनिटाइज कर अंदर प्रवेश दिया गया।

Khandwa News - mp news you are responsible citizen do not argue with the police
X
Khandwa News - mp news you are responsible citizen do not argue with the police
Khandwa News - mp news you are responsible citizen do not argue with the police

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना