क्रिकेट से फुरसत मिलने पर धोनी ने खेला फुटबॉल मैच, 'धड़क' के एक्टर ईशान खट्टर को दिए टिप्स / क्रिकेट से फुरसत मिलने पर धोनी ने खेला फुटबॉल मैच, 'धड़क' के एक्टर ईशान खट्टर को दिए टिप्स

DainikBhaskar.com

Jul 26, 2018, 02:28 PM IST

क्रिकेट में आने से पहले धोनी फुटबॉल मैच में टीम के गोलकीपर हुआ करते थे

इशान खट्टर ने 'धड़क' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है। इशान खट्टर ने 'धड़क' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है।

  • धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत के लिए 504 मैच में 16,409 रन बनाए
  • वनडे में धोनी ने 10 हजार रन पूरे किए, वे ऐसा करने वाले चौथे भारतीय

खेल डेस्क. महेंद्र सिंह धोनी का फुटबॉल प्रेम किसी से छुपा नहीं है। क्रिकेट से फुर्सत मिलने पर धोनी फुटबॉल खेलना ज्यादा पसंद करते हैं। इंग्लैंड दौरे से स्वदेश लौटने के बाद धोनी ने 'धड़क' फिल्म के अभिनेता इशान खट्टर के साथ मुंबई में फुटबॉल मैच खेला। धोनी ने अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई इशान को फुटबॉल खेलने के कई टिप्स भी दिए। इस दौरान 'धड़क' के डायरेक्टर शशांक खेतान भी मौजूद थे।

गायक राहुल ने बनाया था धोनी का वीडियो: धोनी राजनेता प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी समारोह में शिरकत करने के लिए मुंबई पहुंचे थे। शादी के दौरान गायक राहुल वैद्य ने धोनी और अन्य दोस्तों के साथ बाथरूम में बातचीत का वीडियो बनाया था। इसे राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। जिसे धोनी के प्रशंसकों ने खासा पसंद भी किया।

इंग्लैंड में नहीं चला था धोनी का बल्ला: इंग्लैंड में पिछले सप्ताह खत्म हुई वनडे सीरीज में धोनी के लिए खास नहीं रही। उन्होंने 3 टी-20 में एक में बल्लेबाजी की और 24 गेंद पर 32 रन बनाए। टी-20 की तरह वनडे में भी वे धीमे साबित हुए। दूसरे वनडे में उन्होंने 59 गेंद पर 37 और तीसरे में 66 गेंद पर 42 रन ही बना सके। धीमी बल्लेबाजी के कारण उनकी आलोचना भी हुई।

धोनी इंडियन सुपर लीग की टीम चेन्नईयन एफसी के सह-मालिक भी हैं। धोनी इंडियन सुपर लीग की टीम चेन्नईयन एफसी के सह-मालिक भी हैं।
धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 16 शतक लगाए। धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 16 शतक लगाए।
X
इशान खट्टर ने 'धड़क' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है।इशान खट्टर ने 'धड़क' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा है।
धोनी इंडियन सुपर लीग की टीम चेन्नईयन एफसी के सह-मालिक भी हैं।धोनी इंडियन सुपर लीग की टीम चेन्नईयन एफसी के सह-मालिक भी हैं।
धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 16 शतक लगाए।धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 16 शतक लगाए।
COMMENT