नगर निगम ने पेवर ब्लॉक का काम अधूरा छोड़ा, सड़क पर फैला मलबा

Mohali Bhaskar News - नगर निगम की ओर से शहर में पेवर ब्लॉक लगाने का काम किया जा रहा है। निगम की ओर से शहर के अलग-अगल वार्डों में पेवर लगाने...

Jan 21, 2020, 07:31 AM IST
Mohali News - municipal corporation left the work of paver block incomplete debris spread on the road
नगर निगम की ओर से शहर में पेवर ब्लॉक लगाने का काम किया जा रहा है। निगम की ओर से शहर के अलग-अगल वार्डों में पेवर लगाने का काम किया जा रहा है। लेकिन कई जगह पर निगम का ठेकेदार काम पुरा किए बिना ही काम बीच में छोड़ कर चला गा है। जिसके चलते वहां पर काफी अव्यवस्था का माहौल बना हुआ है।

साथ ही उस एरिया के वाहन चालकों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शहर के प्राइम एरिया में से एक सेक्टर-70 में नगर निगम के ठेकेदार की ओर से पेवर ब्लॉक लगाने का काम बीच में ही छोड़ दिया गया। जिस कारण एरिया के लोगों को अपने वाहन वहां से गुजारने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं, इस समस्या को लेकर एरिया के लोगों की ओर से नगर निगम की एमसी क्रेमेट एप्लिकेशन पर भी शिकायतें दर्ज करवाई हैं लेकिन उसके बाद भी अब तक इस काम को पूरा नहीं किया गया है। जिस वजह से लोग परेशान है।

सेक्टर-70 में नगर निगम के ठेकेदार की ओर से बीच में ही छोड़ा गया पेवर ब्लॉक लगाने का काम।

मलबे और अन्य मैटीरियल से आधी सड़क घिरी, लोग हो रहे परेशान

सेक्टर-70 के लोगों ने बताया कि निगम के ठेकेदार की ओर से कुछ दिन पहले एरिया की बी व सी रोड्स पर में फुटपाथ तोड़ कर उसपर पेवर ब्लॉक लगा कर पार्किंग स्पेस बनाने का काम शुरू किया गया था। लेकिन कुछ दिन काम करने के बाद निगम का ठेकेदार काम को पुरा किए बिना काम बीच में ही छोड़ कर चला गया। जिस कारण फुटपाथों तोड़ कर इक्ट्ठा हुआ मलबा तथा पेवर ब्लॉक लगाने के कार्य के लिए इस्तेमाल होने वाला अन्य मैटीरियल आधी से ज्यादा सड़क काे घेर रहा है। जिस कारण वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


फेज-5 में सड़क पर मलबे के कारण गई थी बुजुर्ग महिला की जान

विगत वर्ष फेज-5 में भी नगर निगम की ओर से पेवर ब्लॉक लगाने का काम किया जा रहा था। वहां पर भी निगम की ओर से पेवर ब्लॉक लगाने का काम बीच में ही छोड़ दिया गया था। इसी दौरान एचई क्वार्टर में रात के समय एक महिला को हार्ट अटैक आ गया था। लेकिन जब महिला के परिवार वाले उसे अस्पताल ले जाने लगे तो उनकी गाड़ी पेवर ब्लॉक के मलबे में फंस गई थी। जिस कारण उनका काफी समय भी वहां पर खराब हो गया था। आखिरकार जब महिला को अस्पताल पहुंचाया गया तो वहां पर उसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद एरिया के लोगों के लिए राज नेताओँ के खिलाफ अपने घर के बाहर पोस्टर तक चिपका दिए थे और उसपर लिखा था कि यहां पर राजनीति लोग वोट मांगने ना आएं।

X
Mohali News - municipal corporation left the work of paver block incomplete debris spread on the road

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना