--Advertisement--

फोर्टिस हेल्थकेयर को खरीदने के लिए बोली प्रक्रिया फिर से शुरू हो सकती है, मुंजाल-बर्मन ने दी सहमति

मुंजाल-बर्मन के प्रस्ताव को मंजूर करने वाले 4 बोर्ड डायरेक्टर बाहर हो चुके हैं

Dainik Bhaskar

May 28, 2018, 01:12 PM IST
फोर्टिस हेल्थकेयर के तिमाही न फोर्टिस हेल्थकेयर के तिमाही न

नई दिल्ली. फोर्टिस हेल्थकेयर के लिए बोली प्रक्रिया फिर से शुरू करने के लिए मुंजाल-बर्मन कंसोर्टियम ने सहमति दे दी है। रेग्युलेटरी फाइलिंग में फोर्टिस हेल्थकेयर ने हीरो एंटरप्राइजेज इन्वेस्टमेंट ऑफिस और बर्मन फैमिली ऑफिस की तरफ से इस बारे में पत्र मिलने की जानकारी दी है। 10 मई को फोर्टिस हेल्थकेयर की बोर्ड बैठक में मुंजाल-बर्मन के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई, लेकिन उस वक्त बोर्ड में शामिल चार डायरेक्टर अब बाहर हो चुके हैं।

बोली प्रक्रिया दोबारा शुरू होगी, ये तय नहीं

मुंजाल-बर्मन ने अफसोस जताते हुए कहा कि बोली प्रक्रिया को लेकर फोर्टिस हेल्थकेयर अनिश्चिय की स्थिति का सामना कर सकती है, क्योंकि कुछ शेयरहोल्डर चाहते हैं कि ये फिर से शुरू हो। हालांकि फोर्टिस हेल्थकेयर ने ये साफ नहीं किया है कि बोली प्रक्रिया फिर से शुरू की जाएगी या नहीं। कंपनी के प्रवक्ता का कहना है कि इस बारे में कंपनी बोर्ड फैसला लेगा लेकिन इसके लिए बैठक कब तक होगी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई।

तिमाही नतीजों के लिए 30 मई को बोर्ड बैठक

2017-2018 की मार्च तिमाही और पूरे साल के वित्तीय नतीजे जारी करने के लिए 30 मई को कंपनी के बोर्ड डायरेक्टर्स की मीटिंग होगी।

- 22 मई को ईजीएम में शेयरधारकों ने डायरेक्टर ब्रायन टेम्पेस्ट के खिलाफ वोटिंग कर बाहर कर दिया था। हरपाल सिंह, सबीना वैसोहा और तेजिंदर सिंह शेरगिल ने ईजीएम से पहले ही इस्तीफे दे दिए थे। ये चारों उन पांच बोर्ड डायरेक्टर्स में शामिल थे जिन्होंने 10 मई को मुंजाल-बर्मन के प्रस्ताव को मंजूरी दी थी।

X
फोर्टिस हेल्थकेयर के तिमाही नफोर्टिस हेल्थकेयर के तिमाही न
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..