अवैध संबंध के विरोध पर ससुराल में जहर खिलाकर बहू की हत्या

Bihar Sharif News - नूरसराय थाना अंतर्गत नारी-किशुनपुर गांव में बुधवार की रात ससुराल में जहर खिला बहू की हत्या किए जाने का मामला...

Mar 27, 2020, 07:50 AM IST

नूरसराय थाना अंतर्गत नारी-किशुनपुर गांव में बुधवार की रात ससुराल में जहर खिला बहू की हत्या किए जाने का मामला सामने आया। मृतका सीआईएसएफ जवान कृ़ष्ण बल्लभ यादव के 35 वर्षीया प|ी रंजू कुमारी है। घटना की सूचना पाकर आई पुलिस गुरुवार की सुबह शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई। पटना जिला के बाढ़ थाना क्षेत्र के गुलाब बाग निवासी मृतका के भाई शशिभूषण कुमार ने हत्या की एफआईआर दर्ज कराई। जिसमें पति, उसकी प्रेमिका समेत चार को आरोपित किया गया। पुलिस ने प्रह्लादनगर गांव में कार्रवाई कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। अवैध संबंध के विरोध करने पर हत्या का आरोप परिजनों ने लगाया है। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।

आरोपों में मृतका के भाई ने बताया है कि कुछ साल पहले उन्होंने बहन की शादी की थी। शुरुआत में बहन की गृहस्थी ठीक-ठाक चली। हाल में रंजू को पता चला कि उसके पति का बिहारशरीफ के लहेरी थाना इलाके में एक युवती से अवैध संबंध है। जिसका वह विरोध करने लगी। विरोध से बौखलाए पति और उसके परिजन बहन को मारपीट कर प्रताड़ित कर रहे थे। रात में पति समेत अन्य आरोपियों ने जबरन रंजू की जहर खिला हत्या कर दी। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताय कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया। फिरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। शव का पोस्टमार्टम करा, उसे परिजन के हवाले कर दिया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना