मुरी : सड़क दुर्घटना में 11 वर्षीय सीमा लोहरा की दर्दनाक मौत

News - पुरुलिया जिला के झालदा थाना के द्वारसिनी के समीप सड़क दुर्घटना में 11 वर्षीय सीमा लोहरा की घटना स्थल पर ही दर्दनाक...

Jan 16, 2020, 07:26 AM IST
पुरुलिया जिला के झालदा थाना के द्वारसिनी के समीप सड़क दुर्घटना में 11 वर्षीय सीमा लोहरा की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। एक बकरी भी मरी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सीमा लोहरा अपने मौसी घर बांसारुली मुरी से अपने गांव बागमुण्डी थाना क्षेत्र के ऐकरा गांव अपने मौसा सुसेन करमाली के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे।

कि द्वारसिनी तीखी मोड़ के समीप दो बकरी को बचाने के क्रम में मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गया, जिसके कारण पीछे बैठी सीम की गिरने से मौत घटना स्थल पर ही हो गई, जबकि एक बकरी भी मरी। मोटरसाइकिल चालक बुरी तरह घायल हो जख्मी हो गया। तत्काल घटना की सुचना ग्रामीणों द्वारा झालदा थाना को दी गई। सूचना मिलते ही झालदा थाना दलबल के साथ घटना स्थल पहुंची और ग्रामीणों से पूछताछ कर शव को अपने कब्जे में लिया और घायल पड़े सुसेन कर्माली को वहां से उठाकर उचित इलाज के लिए रिम्स रांची भेज दिया। इस दौरान घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई थी झालदा थान से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए गु़रुवार को सदर अस्पताल पुरुलिया भेजा जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना