मुस्लिम पक्ष ने राजीव धवन काे केस की सुनवाई से हटाया

News - नई दिल्ली| अयाेध्या में राम जन्मभूमि मामले में मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन काे हटा दिया गया है। धवन ने फेसबुक...

Dec 04, 2019, 09:50 AM IST
Ranchi News - muslim side removed from hearing rajiv dhawan case
नई दिल्ली| अयाेध्या में राम जन्मभूमि मामले में मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन काे हटा दिया गया है। धवन ने फेसबुक पाेस्ट में लिखा, “मुझे बताया है कि उन्हें केस से हटा दिया गया है, क्योंकि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। ये बिलकुल बकवास बात है। जमीयत को ये हक है कि वो मुझे केस से हटा सकता है, लेकिन जो वजह दी गई है, वह गलत है। धवन ने कहा कि बाबरी केस के वकील एजाज मकबूल, जो जमीयत का मुकदमा देख रहे हैं, ने मुझे बर्खास्तगी का पत्र भेजा है। धवन ने मकबूल काे भी चिट्ठी लिखी है।

वहीं एडवोकेट-ऑन-रिकॉर्ड एजाज मकबूल ने कहा कि यह कहना गलत है कि राजीव धवन को उनकी बीमारी के कारण केस से हटाया। मुद्दा यह है कि मेरे मुवक्किल (जमीयत उलेमा-ए-हिंद) ही पुनर्विचार याचिका दायर करना चाहते थे। इसे धवन को पूरा करना था। मैं उनका नाम याचिका में नहीं दे सका, क्योंकि वह उपलब्ध नहीं थे।यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है। मुस्लिम पक्षकार एम सिद्दीकी ने अयोध्या विवाद में पहली पुनर्विचार याचिका दाखिल की है।

शाहनवाज हुसैन बाेले- रिव्यू पिटीशन समाज के खिलाफ

रांची | भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अयाेध्या मामले में मुस्लिम समाज की राय के खिलाफ रिव्यू पिटीशन दी गई है। इसमें मुस्लिम समुदाय की राय नहीं ली गई है। मंगलवार काे प्रदेश भाजपा के मीडिया सेंटर में प्रेस काॅन्फ्रेंस में उन्हाेंने कहा कि मुस्लिम पर्सनल लाॅ बाेर्ड ने किसी काे भी विश्वास में नहीं लिया है।

X
Ranchi News - muslim side removed from hearing rajiv dhawan case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना