--Advertisement--

पीएम मोदी पहुंचे इंडोनेशिया, इन दिनों में जन्नत से कम नहीं है ये जगह

पीएम मोदी इंडोनेशिया, मलेशिया और सिंगापुर के पांच दिनी दौरे पर गए हैं...

Dainik Bhaskar

May 30, 2018, 05:00 PM IST
Narendra Modi in Indonesia

ट्रैवल डेस्क। पीएम मोदी इंडोनेशिया, मलेशिया और सिंगापुर के पांच दिनी दौरे पर गए हैं। इन दिनों में घूमने के लिए भी यह देश बेस्ट माने जाते हैं। मलेशिया की केपिटल कुआलालम्पुर में अभी 27 से 30 डिग्री सेल्सियम के बीच टेम्प्रेचर है। वहीं इंडोनेशिया की केपिटल जकार्ता में भी टेम्प्रेचर 30 के आसपास है। सिंगापुर में भी टेम्प्रेचर 30 डिग्री सेल्सियस के अंदर है। ऐसे में आप भी चाहें तो यहां घूमने का प्लान बना सकते हैं। अच्छी बात ये है कि अभी एयर एशिया की सेल भी चल रही है। ऐसे में आप कम कीमत में हवाई टिकट बुक करवा सकते हैं।

3,999 रुपए से बुकिंग हो रही शुरू
एयर एशिया की एंड ऑफर समर सेल चल रही है। इसमें सिर्फ 3,999 रुपए से बुकिंग शुरू हो रही है। आपको बुकिंग 3 जून 2018 तक करवाना होगी। वहीं ट्रैवल 31 अक्टूबर 2018 तक करना होगा। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए एडवांस्ड बुकिंग करवाना जरूरी है। www.airasia.com पर शो रही जानकारी के मुताबिक, कंपनी अमृतसर से कुआलालम्पुर की बुकिंग सिर्फ 3990 रुपए में कर रही है। वहीं चेन्नई से कुआलालम्पुर की बुकिंग 7320 रुपए में हो रही है।

किन-किन शहरों से ले सकते फ्लाइट
अमृतसर, भवनेश्वर, कोच्ची, कोलकाता, गोवा, हैदराबाद, जयपुर, नईदिल्ली, बेंगलुरू, विशाखापट्टनम, चेन्नई से आप बुकिंग करवा सकते हैं। सिंगापुर, मेलबोर्न, वुहान, हांगकांग, टोक्यो, पर्थ, मकाऊ, बाली, फुकेट, सिडनी जैसी तमाम डेस्टिनेशंस पर आप जा सकते हैं। समर

सेल में एशिया, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलेंड की डेस्टिनेशंस को कवर किया गया है।

इंडोनेशिया में कहां-कहां घूम सकते
- इंडोनेशिया के योगाकार्टा में हिंदू मंदिर प्रमबनन है। यह काफी फेमस मंदिर है।
- ऐतिहासिक स्थलों को देखना पसंद है तो आप उल्वातु मंदिर की यात्रा भी कर सकते हैं।
- वहीं बैतुरहमान मस्जिद इंडोनेशिया की फेमस मस्जिद है। यह खबूसूरत शहर बांदा अके के बीच में स्थित है।
- नेचुरल टूरिस्ट अट्रैक्शन के लिए आप माउंट ब्रोमो की सैर कर सकते हैं। यह इंडोनेशिया के ज्वालामुखी पर्वतों में सबसे ज्यादा पॉपुलर है।

- बाली आइलैंड इंडोनेशिया की खूबसूरत जगहों में से एक है। यहां चावल काफी खाया जाता है। पहाड़ियों और ढलानों पर लहरदार चावलों की खेती भी टूरिस्ट को अट्रैक्ट करती है। बाली आइलैंड पर नाइट लाइफ को भी टूरिस्ट काफी पसंद करते हैं।

- समुद्री पार्क के रूप में फेमस राजा अम्पैट आइलैंड भी देखने लायक जगह है।

X
Narendra Modi in Indonesia
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..