एक-दूसरे से दूरी बनाकर रखने की जरूरत : मुखिया

Supaul News - रामपुर पंचायत सरकार भवन में कोरोना वायरस से बचाव को ले गुरुवार को मुखिया कुलसुम की अध्यक्षता में बैठक हुई।...

Mar 27, 2020, 06:50 AM IST

रामपुर पंचायत सरकार भवन में कोरोना वायरस से बचाव को ले गुरुवार को मुखिया कुलसुम की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें पंचायत के सभी वार्ड सदस्य, सेविका, सहायिका एवं आशा कर्मियों ने हिस्सा लिया।

वहीं मुखिया कुलसुम ने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए राज्य सरकार और केन्द्र सरकार ने लॉकडाउन घोषित कर दिया है। इसलिए सभी लोगों को समाज के लोगों से दूरी बनाकर रखने की आवश्यकता है। यह संक्रामक बीमारी है। इसलिए लोगों को बाहर जाने से परहेज करना चाहिए। इसके लिए सभी वार्ड सदस्यों एवं सेविकाओं को अपने वार्ड में लोगों को सचेत करने की जरूरत है। बाहर से अपने घर लौट रहे लोगों पर नजर रखें एवं मुखिया को सूचित करें। ऐसेे लोगों को उसी पंचायत के चिन्हित विद्यालय के क्वारेंटाइन होम में 14 दिनों तक चिकित्सक के देखरेख में रखा जाएगा। जिसका खाना पीना बिहार सरकार के तरफ से दी जाएगी। मौके पर समाजसेवी मो. हासिम, लेखापाल मो. सद्दाम, उप मुखिया बेचन सहनी, वार्ड पंच सुखदेव साफी के अलावे सभी वार्ड सदस्य, सेविका एवं आशा कार्यकर्ता मौजूद थे। वहीं रामपुर पंचायत के अलावे माधोपुर मुखिया सरयुग प्रसाद मंडल, मधुबनी मुखिया सीतानंद झा, लालगंज मुखिया पार्वती देवी ने भी अपने पंचायत में बैठक की।

छातापुर में बैठक करते पंचायत प्रतिनिधि व अन्य।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना