• Hindi News
  • Bihar
  • Darbhanga
  • Darbhanga News neem chowk was playing carrom on the street in urdu the youth refused the police threw stones also fired

नीम चौक उर्दू में सड़क पर कैरम खेल रहे थे युवक पुलिस ने मना किया तो फेंके पत्थर, गोली भी चलाई

Darbhanga News - राज्य सरकार के मुख्य सचिव चंचल कुमार के निर्देश पर प्रखंड क्षेत्र की पंचायतों में गुरुवार को मुखिया की...

Mar 27, 2020, 06:55 AM IST

राज्य सरकार के मुख्य सचिव चंचल कुमार के निर्देश पर प्रखंड क्षेत्र की पंचायतों में गुरुवार को मुखिया की अध्यक्षता में आपात बैठक आयोजित की गई। सरपंच, पंसस, एएनएम, आशा, आशा फैसिलेटर आदि के साथ हुई बैठक में कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर रणनीति बनाई गई। बाहर से आए व्यक्ति को होम क्वारेंटाइन में रहने की हिदायत देने की बात कही गई। भवानीपुर, भरवाड़ा, कटासा, कलिगांव, शंकरपुर, राजो, सनहपुर, सिंहवाड़ा उत्तरी व दक्षिणी समेत सभी पंचायतों में बाहर से आए व्यक्ति पर नजर रखने के साथ सूची बनाकर जागरूक रहने को कहा है।

बाहर से आने वाले लोग होम क्वारेंटाइन में रहें

क्राइम रिपोर्टर|दरभंगा

लहेरियासराय थाना अन्तर्गत नीम चौक उर्दू मोहल्ला कुआं चौक के निकट कुछ युवक लाॅकडाउन का उल्लंघन करते हुए सड़क किनारे मजमा लगाकर कैरम खेल रहे थे। लहेरियासराय थाना के इंस्पेक्टर इंचार्ज हरि नारायण सिंह सहित वहां रुक कर सभी को घर जाने के लिए कहते हुए, वहां रूकने के लिए मना कर रहे थे। इसी बीच कुछ मनचले और उचक्के पुलिस से उलझ गए। पुलिस से उलझता देख गश्ती दल में शामिल रहे पुलिस फोर्स ने वहां से हटने को लेकर खदेड़ना शुरू किया। यह घटना गुरुवार की लगभग एक बजे दोपहर की है। कैरम खेल रहे लोगाें ने अपने-अपने छत पर चढ़कर पुलिस पर ही पथराव शुरू कर दिया। इस बीच पुलिस वहां रुक कर अन्य थाना, नगर के इंस्पेक्टर इंचार्ज सत्य प्रकाश झा, कोतवाली ओपी अध्यक्ष विपिन कुमार और एसआईटी इंचार्ज शिवमुणि प्रसाद अपने दल-बल के साथ पहुंच कर आस-पास के उचक्कों और अन्य को घर से बाहर नहीं रहने की चेतावनी देते हुए घर में भेज दिया। । मौके पर दारोगा शिव कुमार यादव, शिव कुमार राम, सहायक अवर निरीक्षक अजीत कुमार राय ने वहां घंटेभर कैम्प कर आठ बाइक को जब्त कर नगर थाना में लगाया है। इधर, घटना का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दो राउंड फायरिंग की आवाज सुनाई दे रही है। हालांकि दोनों पक्ष इससे इनकार कर रहे हैं। थानेदार एचएन सिंह ने बताया की 15 नामजद व 15 अज्ञात पर केस कर कार्रवाई की जा रही है।

एफआईआर दर्ज कर की जा रही कार्रवाई : एसपी

सिटी एसपी योगेन्द्र कुमार ने कहा कि कैरम खेलने वालों को नगर थाना की गश्ती ने वहां से हटाया। हटाए गए लोगों ने अपने घर की छत पर ऊपर जाकर पथराव कर दिया। लहेरियासराय थाना की कार्रवाई कर एफआईआर दर्ज कर रही है। वहीं, थाना इंचार्ज सिंह ने बताया कि नामजद एफआईआर की प्रक्रिया कर रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना