पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Chandigarh News Gaganpreet Amandeep Got Married By Wearing Mask Invited 15 Guests Also Took Congratulations From A Distance Of 2 Meters

गगनप्रीत-अमनदीप ने मास्क पहनकर की शादी, 15 मेहमान बुलाए, बधाई भी 2 मीटर की दूरी से ली

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना का कहर इस समय पूरी दुनिया पर दिखाई दे रहा है और हर कोई अपना बचाव करने में लगा है। चंडीगढ़ के एक कपल ने जनता कर्फ्यू के कारण एक दिन पहले शादी करने का फैसला किया और फिर गुरुद्वारे में मास्क पहनकर विवाह बंधन में बंधे। दोनों ने सभी के सामने एक मिसाल पेश की है कि शादी सादगी के साथ भी की जा सकती है। परिवार के एक सदस्य ने कहा कि हम किसी को नुकसान पहुंचाना नहीं चाहते थे, इसलिए शादी को सादगी के साथ किया गया। चंडीगढ़ के 28 साल के गगनप्रीत सिंह और अमनदीप कौर की शादी पटियाला स्थित गुरुद्वारे में हुई। पारिवारिक सदस्य ने कहा कि हमने पूरी तैयारी की थी और हम मास्क लेकर ही वहां गए थे। गुरुद्वारे में पाठी समेत शादी में शामिल होने वाले हर शख्स ने मास्क पहना। गुरुद्वारे में दाखिल होने से पहले सभी को सेनेटाइज भी किया। गुरुद्वारे में अनाउंसमेंट भी कराई कि सभी एक-दूसरे से दूरी बनाकर ही बैठें।

}सभी को फोन करके बताना पड़ा...

परिवार के सदस्यों ने बताया कि लड़के वालाें की अाेर से 150 कार्ड बांटे गए थे और इतने ही कार्ड लड़की वालों ने बांटे थे। सभी को आने के लिए मना करना थोड़ा मुश्किल था। हमने सभी को फोन किया और स्थिति को स्पष्ट किया। हम फंक्शन आयोजित नहीं कर सकते थे, इसलिए सिर्फ परिवार के बीच ही शादी की। लड़के के परिवार के 10 लोग शादी में शामिल हुए और अमनदीप की ओर से पांच जन आए। परिवार के सदस्य ने बताया कि शादी रविवार 22 मार्च को थी, लेकिन उस दिन पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू की घोषणा की है। हम खुद भी जनता कर्फ्यू को फॉलो करने वाले हैं, इसलिए हमने शादी की तारीख बदली।
खबरें और भी हैं...