टेस्टिंग के दौरान नजर आई मारुति की न्यू आल्टो, इन दो कार के जैसा हो सकता है मॉडल; कंपनी इसी साल अक्टूबर में करेगी लॉन्च / टेस्टिंग के दौरान नजर आई मारुति की न्यू आल्टो, इन दो कार के जैसा हो सकता है मॉडल; कंपनी इसी साल अक्टूबर में करेगी लॉन्च

14 साल से सेलिंग में लगातार नंबर-1 है मारुति आल्टो, इस वजह से लॉन्च होगा नया मॉडल

Dainikbhaskar.com

Feb 14, 2019, 12:01 AM IST
Next Generation Maruti Suzuki Alto Spied Testing Ahead of October 2019 Launch

ऑटो डेस्क। मारुति सुजुकी की ऑल न्यू आल्टो को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। RUSHLANE वेबसाइट ने इसकी फोटो भी शेयर की है। टेस्टिंग के दौरान कार पूरी तरह कवर थी। बता दें कि कंपनी अपनी एंट्री लेवल कार आल्टो (Alto) का अपग्रेड मॉडल लॉन्च करने की तैयार में है। कंपनी इस बात का ऐलान भी कर चुकी है कि इस कार को इसी साल अक्टूबर में ग्लोबल लॉन्च किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका मॉडल Maruti Regina या Future S से मिलता-जुलता हो सकता है।

न्यू आल्टो के फीचर्स

ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध मारुति अल्टो भारत में मिलने वाली मारुति सुजुकी अल्टो 800 से काफी अलग है। इसमें नया प्लेटफॉर्म और नया इंजन दिया गया है, जिसे अक्टूबर 2014 में लॉन्च किया गया था। जापानीज सुजुकी अल्टो में 660 सीसी का इंजन है। नई जनरेशन अल्टो सुजुकी के हर्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है जो मारुति सुजुकी डिजायर, स्विफ्ट और ऑल न्यू वैगनआर में भी मिलता है। नए प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होने के कारण नई अल्टो का वजन कम हुआ है बल्कि कार में अब पहले से बेहतर डायनामिक्स भी मिलते हैं। बता दें कि इंडिया में आल्टो 14 साल से सेलिंग में लगातार नंबर-1 रही है।

X
Next Generation Maruti Suzuki Alto Spied Testing Ahead of October 2019 Launch
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना