--Advertisement--

neymar speaks: नेमार ने कहा- मैं दुनिया का बेस्ट फुटबॉलर, रोनाल्डो और मेसी तो दूसरे ग्रह से आए हैं

नेमार ने अपने दो साथी खिलाड़ियों क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी के बारे में मजाक में कुछ बातें कहीं हैं।

Danik Bhaskar | Jun 16, 2018, 04:16 PM IST

मॉस्को. ब्राजील के फुटबॉल स्टार नेमार ने खुद को दुनिया का सबसे बेहतरीन फुटबॉल प्लेयर बताया है। एक वीडियो में नेमार ने अपने दो साथी खिलाड़ियों क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी के बारे में मजाक में कुछ बातें कहीं हैं। नेमार का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है।

क्या कहा नेमार ने?
- यूट्यूब चैनल पर जारी एक वीडियो में नेमार ने कहा- मेसी और रोनाल्डो इस ग्रह के हैं ही नहीं। ये तो किसी दूसरे ग्रह से आए हैं। मैं इस ग्रह से ही हूं और इसलिए मैं दुनिया का सबसे अच्छा फुटबाल खिलाड़ी हूं।
- नेमार ने कहा कि मजाक अपनी जगह है लेकिन वह अपने खेल और रूस में जारी विश्व कप में अपनी टीम के अभियान को लेकर संजीदा हैं और चाहते हैं कि ब्राजील रूस में छठी बार विश्व कप खिताब अपने नाम करे।

अब पहले से बेहतर तैयारी
- चोट से उबरने के बाद टीम में वापसी करते हुए विश्व कप में टीम की कमान सम्भाल रहे नेमार ने कहा कि अब वो पहले से काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। नेमार ने कहा कि मैं पहले से भी ज्यादा बेहतर महसूस कर रहा हूं और मुझे इंतजार है कि ब्राजील अपना पहला मैच जल्द से जल्द जीते।
- 2014 में ब्राजील में आयोजित विश्व कप के सेमीफाइनल में ब्राजील को जर्मनी के हाथों 1-7 से हार मिली थी। मेसी उस मैच में चोट के कारण नहीं खेल सके थे लेकिन इस बार उनका कहना है कि वह पूरी तरह परिपक्व होकर मैदान में उतरने को तैयार हैं।
- ब्राजील को रविवार को अपने पहले ग्रुप मैच में स्विट्जरलैंड से भिड़ना है। 22 अप्रैल को उसका सामना कोस्टारिका और फिर 27 जून को अंतिम ग्रुप मैच में सर्बिया से होना है।