कर्फ्यू में एनजीओ कर रही लोगों की सेवा

Mohali Bhaskar News - कॉन्फ्रेंस की ओर से रणजीत रेडडी और विक्रांत मुफ्त राशन बांटते हुए। डेराबस्सी| कोरोना वायरस के प्रकोप की रोकथाम...

Mar 27, 2020, 07:25 AM IST
Dera bassi News - ngo serving people in curfew

कॉन्फ्रेंस की ओर से रणजीत रेडडी और विक्रांत मुफ्त राशन बांटते हुए।

डेराबस्सी| कोरोना वायरस के प्रकोप की रोकथाम के लिए लागू हुए कर्फ्यू दौरान कर्फ्यू में लंगर, राशन, मास्क व सेनेटाइजर मुफ्त बांटने वाले आगे आ रहे हैं। कई एनजीओज इसमें बढ़-चढ़कर कर स्वयंसेवीओं के साथ अपनी सेवाएं दे रही हैं।

हलका विधायक एनके शर्मा की टीम द्वारा पुलिस कर्मियों को दोपहर का लंगर बांटा जा रहा है जबकि दीपइंदर की टीम ने मेडिकल टीमों को, मुफ्त राशन, मास्क व सेनिटाइजर्स बांटे जा रहे हैं। एनके शर्मा की गाड़ी में लंगर लिए उनके सुरक्षा कर्मी, ड्राइवर व समर्थकों की टीम हलका डेराबस्सी में जगह जगह तैनात पुलिसकर्मियों को डिस्पोजेबल प्लेटों में भोजन वितरित कर रही है।

एनके शर्मा ने इस मौके हलकावासियों से अपनी व परिवार की सुरक्षा के मुद्देनजर घरों में ही रहने के केंद्र व प्रदेश सरकार की हिदायतों का ईमानदारी से पालन करने का अनुरोध भी किया। उधर, दीपइंदर ढिल्लों ने भी लोगों से सोशल डिस्टेन्सिंग बनाए रखते हुए घरों में रहने और साफ सफाई के लिए सेनेटाइजर्स का इस्तेमाल करने की अपील की। सीनियर कांग्रेस नेता रणजीत रेड्डी, एडवोकेट विक्रांत चमन सैनी इंद्रजीत सैनी सैकड़ों लोगों को मुफ्त राशन, मास्क व सेनिटाइजर्स के पैक बांट रहे हैं।

X
Dera bassi News - ngo serving people in curfew

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना