निकू ने कॉमर्स में जिले में लाई दूसरा स्थान माता-पिता को दिया सफलता का श्रेय

Bettiah Bagha News - प्रखंड के इनरवा बाजार के बीरेंद्र साह (बैंक कर्मी) की पुत्री निकू कुमारी ने इंटरमीडिएट परीक्षा के कॉमर्स संकाय...

Mar 27, 2020, 07:31 AM IST

प्रखंड के इनरवा बाजार के बीरेंद्र साह (बैंक कर्मी) की पुत्री निकू कुमारी ने इंटरमीडिएट परीक्षा के कॉमर्स संकाय में जिले में दूसरा स्थान लाकर मैनाटांड़ व इनारवा का नाम रौशन किया है।निकू कुमारी ने कॉमर्स में 461 मार्क्स 92.22 प्रतिशत लाकर जिले में दूसरे स्थान पर रही है ।

निकू कुमारी ने बताया कि वह इनरवा बाजार में स्थित स्वर्गीय देवनंदन प्रसाद कुशवाहा न्यू विद्या मंदिर से आठवीं तक कि पढ़ाई की थी। साथ ही सफलता का पूरा श्रेय अपने माता-पिता व गुरुजनों को दी।वह स्नातक कामर्स से करेगी और चार्टर्ड अकाउंट की तैयारी करना चाहती है। उसके पिता बिरेंद्र साह जो पीएनबी बैंक में हेड कैशियर हैं माता पूजा देवी, चाचा उपेंद्र साह ने निकू के उपलब्धि पर फूले नहीं समा रहे हैं। और अपनी पुत्री निकू के पढ़ाई के क्षेत्र में हर एक अरमान को पूरा करने की बात कह रहे हैं ।निकू के इस उपलब्धि पर उसके गांव में भी खुशी का माहौल है ।लोग घर पर पहुंचकर बधाई देकर उज्जवल भविष्य की कामना कर रहे हैं।

मां के हाथ से मिठाई खाती निकू।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना